1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने फैंस के लिए खोली अपनी आलमारी, 2 घंटे में बिके सारे कपड़े

दीपिका पादुकोण ने फैंस के लिए खोली अपनी आलमारी, 2 घंटे में बिके सारे कपड़े

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना क्लोसेट लॉन्च किया था जिसे हर कोई खरीद सके। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2019 20:36 IST
दीपिका पादुकोण ने...- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण ने फैंस के लिए खोली अपनी आलमारी, 2 घंटे में बिके सारे कपड़े

मुंबई: विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना क्लोसेट लॉन्च किया था जिसे हर कोई खरीद सके। यह निश्चित रूप से अभिनेत्री के प्रशंसकों का प्यार ही है जो क्लोसेट की नीलामी शुरू होने के महज 2 घंटों के भीतर सभी कपड़े और एक्सेसरीज़ बिक गए।

अपने क्लोसेट पहल को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से अभिनेत्री बेहद खुशी और अभिभूत महसूस कर रही है और इसीलिए दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर दुनियाभर में मौजूद अपने तमाम प्रशंसकों के लिए एक वीडियो के जरिये शुक्रिया कहा l

क्लोसेट से हुए कलेक्शन को 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' के समर्थन के लिए उपयोग किया जाएगा, जिसका उद्देश्य तनाव, चिंता और डिप्रेशन का अनुभव करने वालों को आशा प्रदान करना है।

दिलचस्प बात यह है कि, हर महीने अभिनेत्री अपनी वेबसाइट पर अपने क्लोसेट से अपने पसंदीदा कपड़ों को साझा करेंगी। उनके क्लोसेट में दीपिका के वर्सटाइल और स्टाइलिश कपड़े और स्वयं दीपिका द्वारा चुनी गई एक्सेसरीज़ दुनिया की तमाम जनता के लिए खरीदारी के लिए उपलब्ध होगी और इससे एकत्र की गई आय, नेक काम के लिए उपयोग की जाएगी।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस को ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन को शानदार तोहफा, 50 किरदारों से बना 'चेहरे' का पहला लुक रिलीज

कुली हादसे से पहले स्मिता को आया था अमिताभ के चोटिल होने का सपना, ऋषि कपूर ने भिजवाया था बाम

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X