Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: 'दीपवीर' को इस फैन ने दिया शादी का बेहद खूबसूरत तोहफा, देखें तस्वीरें

इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे दीपिका-रणवीर के लिे अमृतसर के आर्टिस्ट ने बेहत खूबसूरत गिफ्ट भेजा है। इन फैन से दीपिका औऱ ऱणवीर की बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग बनाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2018 15:44 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/DEEPVEER_LIFE Deepika Padukone

नई दिल्ली: इस समय सबसे बड़ी खबर दीपिका और ऱणवीर सिंह की शादी की है। जिसकी एक तस्वीर का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये क्यूट कपल आज सबसे खूबसूरत पति-पत्नी बन जाएगे। दोनों इटली के लेक कोमों में शादी करने वाले है। लेकिन दीपिका-रणवीर ने हर मेहमान से गुजारिश की है कि कोई भी गिफ्ट न लाएं। वहीं उनके फैंस उन्हें दुनिया के कोने-कोने से गिफ्ट भेज रहे है लेकिन अमृतसर के व्यक्ति से ऐसा गिफ्ट भेजा है। जिसे देखकर रणवीर-दीपिका जरुर खुश होगे।

इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे दीपिका-रणवीर के लिए अमृतसर के आर्टिस्ट ने बेहत खूबसूरत गिफ्ट भेजा है। इन फैन से दीपिका औऱ ऱणवीर की बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग बनाई है।

DeepVeer

Image Source : INSTRAGRAM/DEEPVEERKISHAD
DeepVeer

आर्टिस्ट जगजोत सिंह रूबल नाम के इस आर्टिस्ट ने रणवीर और दीपिका की ये पेटिंग बनाई है। इस आर्टिस्ट ने प्लान किया है कि उन्हें ये शादी के गिफ्ट की तौर में भेजेगे।  

DeepVeer

DeepVeer

वैसे सोशल मीडिया में फैंस से कई गिफ्ट की लिस्ट बना ली है। लेकिन अभी तक शादी से जुड़ी एक भी तस्वीरें सामने नहीं आई है। जिसके कारण फैंस काफी बेसब्री से उनका इतंजार कर रहे है। 14 और 15 नवंबर को दोनों इटली में शादी करने वाले है। माना जा रहा है कि 18 नवंबरो को दोनों भारत वापस आ जाएंगे। इसके बाद वह अपने घर बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगें। इसके बाद मुबई में भी ग्रैंड हयात में होगा।

DeepVeer

DeepVeer

DeepVeer

DeepVeer

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding LIVE: कोंकणी रीति-रिवाज से आज है दीपिका-रणवीर की शादी

इटली में बैंड, बाजा, बारात के लिए तैयार हैं रणवीर-दीपिका, लड़कीवाले और लड़केवाले में बंटे दीप-वीर के फैंस

मेहंदी सेरेमनी पर दीपिका के आंखों से छलके आंसू, रणवीर सिंह से इस तरह संभाला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement