Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने खोले रणवीर सिंह के राज़, बताया किन-किन कामों में समय लगाते हैं

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के लेटेस्ट पावर कपल हैं। पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहते।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2019 13:06 IST
Deepika Padukone, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Deepika Padukone, Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के लेटेस्ट पावर कपल हैं। पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में दीपिका ने रणवीर की ज़िंदगी के कुछ राज़ खोले।

बुधवार को Nykaa.com Femina Beauty Awards 2019 में दोनों को 'ब्यूटीफुल कपल ऑफ द ईयर' का टाइटल दिया गया। दीपिका ने इवेंट में ब्लैक ड्रेस पहना था, वहीं रणवीर डार्क पिंक, फ्लोरल प्रिंटेड वेस्टर्न फॉर्मल सूट में नज़र आए।

इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। एक वीडियो में दीपिका, रणवीर के लिए कह रही हैं- ''वो शावर में ज्यादा समय लगाते हैं, लू में ज्यादा समय लगाते हैं, तैयार होने में ज्यादा समय लगाते हैं और बेड पर आने में भी ज्यादा समय लगाते हैं। यह सुन ऑडियंस हंसने लगी, तब दीपिका ने सफाई देते हुए कहा- मैंने कहा बेड पर आने में ज्यादा समय लगाते हैं।''

दीपिका को 'वुमेन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड भी मिला।

उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसी आउटफिट में तस्वीरें भी शेयर की।

दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रणवीर की 'गली बॉय' हाल ही में रिलीज़ हुई है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणवीर के पास करण जौहर की 'तख्त' भी है।

वहीं दीपिका एसिड अटैक पर बन रही फिल्म में पीड़िता के रोल में नज़र आएंगी।

Also Read:

Kesari Trailer: 'केसरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग आई नजर

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन, गुरुवार सुबह ली अंतिम सांस

आमिर खान ने न्यूयॉर्क में की ऋषि कपूर से मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement