1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या मार्केट में आसानी से मिल जाता है एसिड?, रिजल्ट हैरान करने वाला

दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या मार्केट में आसानी से मिल जाता है एसिड?, रिजल्ट देखकर एक्ट्रेस हो गई परेशान

दीपिका पादुकोण ने एसिड को लेकर एक सोशल एक्सपेरिमंट किया। एक्ट्रेस ने यह जानने की कोशिश कि क्या मार्केट में आसानी से एसिड मिल जाता है। लेकिन इस एक्सपेरिमेंट को करने के बाद जो रिजल्ट सामने आया है। उसे देखकर एक्ट्रेस हैरान रह गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 15, 2020 16:59 IST
deepika padukone , acid sale- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM deepika padukone 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को बयां किया गया है। इस फिल्म के एक डायलॉग ने पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। यह डायलॉग था -'कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता नहीं तो किसी पर फिकता भी नहीं।' इस डायलॉग को मालती बनीं दीपिका पादुकोण ने बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया। अब दीपिका पादुकोण ने एसिड को लेकर एक सोशल एक्सपेरिमंट किया है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। एक्ट्रेस ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए यह जानने की कोशिश है कि क्या मार्केट में आसानी से एसिड मिल रहा है। लेकिन इस एक्सपेरिमेंट को करने के बाद जो रिजल्ट सामने आया है, उसे देखकर एक्ट्रेस हैरान रह गई। 

दीपिका पादुकोण ने जो सोशल एक्सपेंरिमेंट किया। उसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो में  ने कुछ कलाकारों को आम लोगों की तरह गेटअप देकर बाजार से एसिड खरीदने के लिए भेजा गया है। इस टीम ने दुकानों पर जाकर एसिड मांगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्या इससे स्किन जल जाएगी या फिर ऐसा तेजाब दें जिससे हाथ जल सके। उनकी ऐसी बातें सुनने के बाद भी कई दुकानदारों से बिना कुछ सोचे उन्हें एसिड दे दिया। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

इस वीडियो में सिर्फ एक ही दुकानदार ऐसा दिखा जिसमें कस्टमर से आईडी मांगी। जिसके बाद ही उन्हें तेजाब देने की बात कहीं। 

दीपिका पादुकोण की टीम ने एक दिन में करीब 24 बोतल तेजाब की इकट्ठा कर ली। जिसे देखकर दीपिका काफी हैरान रह गई। उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात का यकीन नहीं होता है कि हमने एक दिन में 24 बोतले खरीद ली है। '

अंत में इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और कुछ एसिड सर्वाइवर लड़कियों से एसिड खरीदने और रखने के कानूनी नियमों को बताया। उन्होंने बताया कि कस्टमर की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए। उनके बाद वैध आईडी प्रूफ और घर का पता होना चाहिए। वहीं एसिड बेचने वाले दुकानदारों के पास लाइसेंस होना चाहिए। इसके साथ ही जिस कस्टमर को दुकानदार ने एसिड बेचा है। उनकी पूरी जानकारी पुलिस को देना चाहिए। 

शहनाज की लिप किस डिमांड से घबराए सिद्धार्थ शुक्ला, बहाना बनाकर भागे

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X