1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का पहला लुक, कल रिलीज हुआ था लोगो।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 15, 2020 8:47 IST
 'गंगूबाई...- India TV Hindi
 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

मुंबई: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज हो गया है। आलिया फिल्म में गंगूबाई के रोल में हैं। इस लुक में आलिया बिल्कुल नॉन ग्लैमरस दिख रही हैं। गंगू बाई के रोल के लिए आलिया ने काफी मेहनत की है। चाल ढाल से लेकर बोल चाल हर जगह आलिया ने काम किया है। जो लुक सामने आया है इसमें तो तस्वीरें हैं। एक तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है, तस्वीर में आलिया की लाल बिंदी आकर्षण का केंद्र है। वहीं दूसरी तस्वीर में सलवार सूट पहने और चोटी गूंथे आलिया एकदम ही अलग लग रही हैं। देखिए तस्वीरें- 

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट के लिए यह फिल्म उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म में वे गैंग्स्टर के रोल में हैं और एक एक्ट्रेस के लिए ये काफी चुनौतीपूर्ण किरदार होगा।  इसके अलावा यह पहली बार है जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनी हैं। कल इस फिल्म का लोगो रिवील किया गया था।

इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक नाटकीय फिल्म होगी। इसमें कोई डबिंग नहीं होगी, फिल्म की शूटिंग के वक्त आलिया जो डायलॉग बोलेंगी वही फाइनल होगा। फिल्म में गाने होंगे लेकिन आलिया किसी भी गाने को लिपसिंक करती या इस फिल्म में डांस करती नहीं दिखेंगी। गाने बैकग्राउंड में बजेंगे।

संजय लीला भंसाली ने इससे पहले दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को लेकर 'पद्मावत' बनाई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस  किया था। इस फिल्म से भी उनके फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं। बात करें आलिया की तो वो आखिरी बार करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। 

बता दें, गंगूबाई मुंबई के इतिहास में काफी मशहूर हैं, उन्‍हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। बाद में कई कुख्यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक  बन गए।

प्रियंका चोपड़ा जोनस-रिचर्ड मैडेन रूसो ब्रदर्स और अमेजॉन की स्पाई सीरीज ’सिटाडेल’ में आएंगे नजर

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X