Saturday, May 04, 2024
Advertisement

विरुष्का के बाद अब दीपिका-रणवीर भी लेने जा रहे हैं सात फेरे, इस खास दिन पर करेंगे सगाई!

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत कैमेस्ट्री से तो हर कोई वाकिफ है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब लगता है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 03, 2018 19:06 IST
Deepika Ranveer- India TV Hindi
Deepika Ranveer

नई दिल्ली: हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सीक्रेट शादी करके सभी को हैरान कर दिया है। कुछ वक्त से इंडस्ट्री में इनकी शादी को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। अब बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत कैमेस्ट्री से तो हर कोई वाकिफ है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की है। हालांकि इन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। इनसे हमेशा यह सवाल किया जाता है कि दोनों आखिर कब शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन अब लगता है कि फैंस का ये इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है। वैसे पिछले दिनों भी कई बार इनकी शादी को लेकर खबरें सुनने को मिल चुकी हैं।

अब एक अंग्रेजी वेबसाइट में रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर 5 जनवरी को सगाई करने वाले हैं। बता दें कि इसी दिन दीपिका अपना 32वां जन्मदिन भी मना रही हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह कुछ दिन पहले ही एक एड फिल्म की शूटिंग के श्रीलंका पहुंचे थे। इसके बाद दीपिका ने इन्हें ज्वॉइन कर लिया। इसी के बाद से ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि इस खास दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए इन दोनों ने सगाई करने का फैसला कर लिया है।

हालांकि दीपिका या रणवीर में से किसी ने भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन कहा जा रहा है कि हाल ही में दोनों के पेरेंट्स ने एक दूसरे से मुलाकात भी की थी। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो वक्त के साथ ही चल पाएगा। वैसे अगर ऐसा होता है रणवीर-दीपिका की सगाई इनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग सरप्रआइज होगी। गौरतलब है कि फिलहाल ये दोनों संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement