1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिल्ली समेत इन राज्यों में अब 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमाहॉल्स

दिल्ली समेत इन राज्यों में अब 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमाहॉल्स

तेलंगाना, दिल्ली, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, गुजरात और कर्नाटक जैसे राज्यों में सिनेमाघरों की क्षमता 100 प्रतिशत तक बढ़ा दी गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2021 21:48 IST
bollywood cinemahalls- India TV Hindi
Image Source : EMRAAN HASHMI INSTAGRAM अब 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमाहॉल्स

मुंबई: तेलंगाना सरकार ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में बैठने की क्षमता को 100 प्रतिशत तक बढ़ाने की अनुमति दे दी। मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने एक सरकारी आदेश (जीओ) जारी किया है, जिसमें सिनेमाघरों/मल्टीप्लेक्सों में बैठने की क्षमता बढ़ाने की अनुमति दी गई है। आदेश, केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) को ध्यान में रखते हुए जारी किए गए। इस बाबत तेलुगू फिल्म चैंबर्स ऑफ कॉमर्स ने एक अनुरोध किया था।

तेलंगाना इस आदेश के साथ ही दिल्ली, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, गुजरात और कर्नाटक जैसे राज्यों में शामिल हो गया, जहां सिनेमाघरों की क्षमता 100 प्रतिशत तक बढ़ा दी गई है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने 1 फरवरी को सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दी थी, लेकिन प्रत्येक राज्य की स्थिति के आधार पर निर्णय राज्य सरकारों के विवेक पर छोड़ दिया गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment