Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को भेजा समन, कल होंगे पेश

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को समन भेजा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 14:32 IST
kshitij ravi prasad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KSHITIJRAVIPRASAD क्षितिज रवि प्रसाद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक और कार्यकारी निर्माता क्षितिज रविप्रसाद को फिल्मी हस्तियों से जुड़े ड्रग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में जांच कर रही एनसीबी ने ड्रग एंगल सामने आने के बाद नए सिरे से जांच प्रारम्भ की है और इसी सम्बंध में क्षितिज को शुक्रवार को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है क्षितिज के घर या दफ्तर में कोई रेड नहीं डाला गया है और इस बारे में मीडिया के एक खेमे में जो कुछ दिखाया जा रहा है, वह गलत है। धर्मा प्रोडक्शन मशहूर फिल्मकार करण जौहर की कम्पनी है।

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन भेजा है। रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी। दीपिका पूछताछ में शामिल होने के लिए गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

एनसीबी आज फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। रकुल प्रीत सिंह को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया था। रकुल ने एनसीबी के समन पर बयान दिया था कि उन्हें पूछताछ के लिए कोई समन नहीं मिला है। आज रकुल को उनके घर जाकर समन दिया गया है।

एनसीबी ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को अरेस्ट कर चुकी हैं। टीवी कपल अबिगेल पांडे और सनम जौहर से एनसीबी पूछताछ कर रही है। दोनों के घर से एनसीबी को चरस बरामद हुई है। एनसीबी जल्द ही 5 टीवी सेलेब्स को समन भेज सकती है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement