Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को कर दिया सोशल मीडिया पर अनफॉलो? जानें डीटेल्स

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए आधिकारिक बयान में कहा है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2021 7:41 IST
KARTIK ARYAN, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK ARYAN करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को कर दिया सोशल मीडिया पर अनफॉलो?

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए आधिकारिक बयान में कहा है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी फिल्म से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं और अभिनेता के बीच मतभेद उभर कर सामने आए हैं। खबरों के मुताबिक करण जौहहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने भविष्य में अभिनेता के साथ सहयोग नहीं करने का भी फैसला किया है।

अब, रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन को अनफॉलो कर दिया है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ऑफिशियल बयान में लिखा है- जो भी प्रोफेशनल बातें हो रही हैं उस पर हमने खामोश रहने का फैसला किया है, हम दोस्ताना 2 की फिर से कास्टिंग करेंगे जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द होगा।

सूत्रों की माने तो 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्य की कास्टिंग हुई थी। अब दोस्ताना 2  के लिए नए एक्टर की तलाश जारी है। इस बीच, यह बताया जा रहा है कि राजकुमार राव और विक्की कौशल शीर्ष दावेदार हैं जो फिल्म में कार्तिक की जगह लेंगे।

बता दें 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी लेकिन महामारी के कारण शूटिंग में देरी करनी पड़ी। यह पहली बार है जब किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस ने अपने प्रमुख अभिनेता को मिड-शूटिंग के दौरान ऐसा निर्णय लिया है। 

मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म दो लड़कों सैम और कुणाल के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म समलैंगिकता के टॉपिक पर आधारित हैं। दोनों लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो गया, जबकि वह अपने बॉस के प्यार में पड़ जाती है। इस फिल्म में बॉबी देओल की तरफ से प्रियंका चोपड़ा के बॉस का किरदार निभाया गया था। 

यहां पढ़ें

'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में फैंस, नेपोटिज्म की वजह से किया गया फिल्म से बाहर?

जान्हवी कपूर ने दोस्तों संग पूल पर बनाया मजेदार रील वीडियो, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

कार्तिक आर्यन के 'दोस्ताना 2' से अलग होने पर धर्मा प्रोडक्शन ने साधी चुप्पी, बताया- फिर से होगी कास्टिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement