1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तमिलनाडु सरकार से बढ़ी अभिनेता कमल हासन की लड़ाई, कहा ईमेल से भेजिये मंत्रियों के भ्रष्टाचार की शिकायतें

तमिलनाडु सरकार से बढ़ी अभिनेता कमल हासन की लड़ाई, कहा ईमेल से भेजिये मंत्रियों के भ्रष्टाचार की शिकायतें

प्रतिभाशाली अभिनेता और फिल्म निर्माता कमल हासन और तमिलनाडु सरकार की लड़ाई तेज हो गई है। कमल ने ट्वीट करते हुए लोगों से अपील की है कि वो ईमेल के जरिए भ्रष्ट मंत्रियों की शिकायत भेजे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2017 16:32 IST
kamal hassan- India TV Hindi
Image Source : PTI kamal hassan

चेन्नई:  प्रतिभाशाली अभिनेता और फिल्म निर्माता कमल हासन और तमिलनाडु सरकार की लड़ाई तेज हो गई है। कमल ने ट्वीट करते हुए लोगों से अपील की है कि वो ईमेल के जरिए भ्रष्ट मंत्रियों की शिकायत भेजे। कमल हासन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा तमिलनाडु के लोगों और प्रशंसकों को अपनी शिकायतें डिजिटल माध्यम से भेजने को कहा। उन्होंने कहा कि कागज पर शिकायतें भेजने पर उन्हें फाड़कर फेंक दिया जाएगा।

उन्होंने लोगों से सम्मानजनक तरीके से मंत्रियों से प्रश्न पूछने को भी कहा। उन्होंने कहा कि शासकों को पता होना चाहिए कि जनता अधिक सम्मानीय है।

कमल ने कहा कि लाखों प्रश्न पूछे जाएंगे। मंत्री प्रश्न पूछने वालों को गिरफ्तार करेंगे या उन प्रश्नों का जवाब भेजेंगे, यह देखने वाली बात है।

अभिनेता ने कहा कि वह अपने फिल्म क्षेत्र से जुड़े भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाएंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन जैसे कुछ लोगों को छोड़कर फिल्म उद्योग के अन्य लोग कर छूट सर्टिफिकेट देने के नाम पर होने वाले भ्रष्ट नाटक के खिलाफ चुप्पी साधे हैं।

अपनी बात बेबाकी से रखने वाले अभिनेता को हाल ही में की गई अपनी टिप्पणियों के लिए तमिलनाडु के कई मंत्रियों का रोष झेलना पड़ रहा है। कमल ने हाल ही में कहा था कि राज्य सरकार के सभी विभागों में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X