1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: देखें सुशांत की पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा गाना

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: देखें सुशांत की पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा गाना

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2020 6:38 IST
दिल बेचारा टाइटल ट्रैक में सुशांत की पहली झलक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @CASTINGCHHABRA दिल बेचारा टाइटल ट्रैक में सुशांत की पहली झलक

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। उनकी मूवी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की फिल्म का टाइटल ट्रैक आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। 

दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल ट्रैक की झलक पेश की है। इसमें सुशांत स्टेज पर अपने कदम थिरकाते दिखाई दे रहे हैं। 

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का आखिरी गाना फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

एक शॉट में हुई थी गाने की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशांत की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं, जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आएंगे। 

फराह खान ने नहीं ली फीस

गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X