Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिशा पाटनी ने बताई सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने के पीछे की वजह

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं। दिशा के यह फिल्म साइन करने के पीछे एक खास वजह से है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2019 7:01 IST
Disha Patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DISHA PATANI Disha Patani

सलमान खान(Salman khan) की फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ(Katrina kaif), सुनील ग्रोवर(Sunil grover), और दिशा पाटनी(Disha patani) अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। दिशा के इस फिल्म को साइन करने के पीछे एक खास वजह से है। इस खास वजह से ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत साइन की है।

दिशा पाटनी के अली अब्बास जफर की फिल्म भारत साइन करने के पीछे का कारण उनकी बहन खुशबू हैं। उनकी बहु खुशबू एक इंडियन आर्मी ऑफिसर हैं। दिशा ने बताया कि उनकी बहन देश की सेवा के लिए कठिन परिश्रम करती हैं जिसकी वजह से वह भारत को साइन करने के लिए प्रेरित हुईं। उन्होंने कहा- मैंने अपनी बहन को देश के लिए भारतीय आर्मी का हिस्सा बनकर योगदान करते देखा है। भारत मेरे लिए बहुत स्पेशल होने वाली है इमोशन्स से भरी हुई है।

फिल्म में दिशा पाटनी एक्शन करती नजर आने वाली हैं। वह फिल्म में एक ट्रैपेज़ कलाकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगीं।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की खबरे आए दिन आती रहती हैं। दोनों को साथ में कई बार देखा जाता है मगर दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्ट नहीं की है। कुछ दिनों पहले जैकी श्रॉफ ने दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप के बारे में कहा था। उन्होंने कहा था- टाइगर को 25 साल की उम्र में अपनी पहली दोस्त मिली है जो कि एक लड़की है। टाइगर अपनी दोस्त के साथ अच्छे इक्यूशन शेयर करते हैं। यह दोस्ती शादी में भी बदल सकती है लेकिन यह बात सिर्फ उन दोनों पर निर्भर करती है। दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं और दोनों का पैशन भी एक ही है। दिशा आर्मी ऑफिसर के परिवार से है, वह अनुशासन जानती है। किसे पता दोनों आगे चलकर शादी कर लेते हैं या दोस्त ही रहते हैं। अभी के लिए दोनों दोस्त हैं।

फिल्म का टीज़र:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने अपनी तमिल फिल्म का लुक जाहिर करते हुए जताया ये दुख

गौरी खान ने पति शाहरुख खान के स्टाइलिंग से जुड़े खोले राज, शेयर की वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement