1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Ace of Space: दिव्या अग्रवाल बनीं विकास गुप्ता के शो की विनर

Ace of Space: दिव्या अग्रवाल बनीं विकास गुप्ता के शो की विनर

Read In English

एमटीवी के शो Ace of Space का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम कर लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2019 12:52 IST
Divya agarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYA AGARWAL Divya agarwal

एमटीवी के मशहूर शो Ace of Space  का ग्रैंड फिनाले हो गया है। विकास गुप्ता(Vikas Gupta) के इस शो का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम कर लिया है। जहां दिव्या ने विजेता का खिताब अपने नाम किया तो वहीं प्रतीक सेहजपाल फर्स्ट रनरअप  और वरुण सूद सेकंड रनरअप रहे हैं। दिव्या को 7 लाख रुपए और एक ट्राफी भी मिली है। इस शो की शुरुआत अक्टूबर में हुई थी। इस शो को विकास गुप्ता होस्ट कर रहे थे। यह शो लगभग 70 दिन तक चला जिसमें 16 लोग एक घर में साथ में रहते थे। कंटेस्टेंट जिस घर में रह रहे थे वह दिन प्रतिदिन छोटा होता जा रहा था। जिसे आखिरी में दिव्या अग्रवाल ने जीता।

शो के दौरान दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने उन्हें प्रपोज भी किया था। साथ ही दोनों ने फिनाले में एक साथ परफार्म भी किया था।

आपको बता दें दिव्या अग्रवाल इससे पहले एमटीवी के रिएलिटी शो Splitsvilla में प्रियांक शर्मा के साथ नजर आ चुकी हैं। उनका शो के दौरान लव ट्राएंगल काफी फेमल हुआ था। जिसके बाद बिग बॉस 11 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद दिव्या अपने बेस्ट फ्रेंड वरुण के साथ शो Ace of Space में नजर आईं थीं। जो शो में उनकी हिम्मत बनते नजर आए थे। मगर कुछ समय बाद वरुण ने दिव्या के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया था। शो के होस्ट विकास गुप्ता दिव्या और वरुण को फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के राहुल अंजली बुलाते थे।

शो Ace of Space के टॉप 6 प्रतियोगियों में फैजी बो, मीशा, वरुण सूद, शहजाद देओल और दिव्या अग्रवाल आए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

न्यूयॉर्क में हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आए टेलर स्विफ्ट, एल्विन

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X