1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, लिखने में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, ये पोस्ट दे रहे हैं गवाही

सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, लिखने में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, ये पोस्ट दे रहे हैं गवाही

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' इसी महीने की 13 तारीख को रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2019 14:50 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Ayushmann Khurrana

मुंबई: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' को ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है। ये खबर सामने आने के बाद मेकर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर भी बधाई का तांता लग गया। रणवीर ने इस फिल्म में पहली बार रैप किया और सभी के दिल में जगह बना ली, लेकिन क्या आपको पता है कि 'ड्रीम गर्ल' एक्टर आयुष्मान खुराना भी इस मामले में रणवीर से पीछे नहीं हैं।

ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद आयुष्मान खुराना का इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। दरअसल, आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी हैंडसम और कूल लुक में नज़र आ रहे हैं। 

इस फोटो की खास बात थी.. इसका कैप्शन। जी हां, आयुष्मान ना सिर्फ शानदार एक्टिंग करते हैं, बल्कि वो बहुत ही अच्छा लिखते भी हैं। उन्होंने पहले एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'किसी दिन इत्मिनान में मिलना, तब बहुत अलग होता हूं.. मशरूफियत में तो बस अलग-थलग होता हूं।

इसके बाद आयुष्मान ने अपनी एक और फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'मैं सिर्फ सिफर हूं, उसका अजीब सा सफर हूं, बना देता हूं जुड़ कर हर नंबर को बड़ा, असलियत में अव्वल दर्जे का डफर हूं।'

इससे पहले भी आयुष्मान ने खुद की लिखी हुई कई पंक्तियां शेयर की हैं, जिससे ये साबित होता है कि वो लिखने के मामले में भी किसी एक्टर से पीछे नहीं हैं।

गौरतलब है कि आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अब तक कुल 86.60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

Also Read:

'इंशाअल्लाह' टलने के बाद अब संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई' में काम करेंगी आलिया भट्ट!​

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा को मिस कर रहे हैं निक जोनस, इस वीडियो को देख मिला सबूत

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X