Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू का हुआ निधन

जानी-मानी बॉलीवुड और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू का आज रात निधन हो गया। बता दें कि रीमा को बीती रात को हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2017 10:36 IST
reema lagoo- India TV Hindi
reema lagoo

नई दिल्ली: जानी-मानी बॉलीवुड और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू का आज सुबह हार्ट अटैक की आने के कारण निधन हो गया। सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। (अक्षय की वाइफ ट्विंकल को चढ़ा ‘कटप्पा’ का नशा, बेटी नितारा को बुलाने लगी ‘कटप्पा’)

रीमा लागू को तबीयत खराब होने के चलते पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह 59 वर्ष की थीं। राजश्री प्रोडक्‍शन की कई फिल्मों में रीमा लागू कई बार सलमान खान की मां की भूमिका निभाते हुए नजर आ चुकी हैं।

उन्हें फिल्म 'मैंने प्यार किया', 'आशिकी', 'साजन', 'हम आपके हैं कौन', 'वास्तव', 'कुछ कुछ होता है' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी कई फिल्मों में बड़े सितारों की मां का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। उन्हें टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों 'श्रीमान श्रीमती' और 'तू तू मैं मैं' में शानदार किरदारों के लिए जाना जाता है। रीमा हिन्दी के अलावा मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल वह टीवी सीरियल 'नामकरण' में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आ रही थीं। इसमें उन्हें एक सख्त मां और दादी के किरदार में देखा जा रहा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement