1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Eid Al-Adha 2020 : सलमान खान ने कोरोना काल में अनोखे अंदाज में दी बकरीद की बधाई

Eid Al-Adha 2020 : सलमान खान ने कोरोना काल में अनोखे अंदाज में दी बकरीद की बधाई

सलमान खान ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें फैंस के लिए संदेश छिपा हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2020 11:24 IST
salman khan Eid Al-Adha 2020 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BEINGSALMANKHAN सलमान खान ने कोरोना काल में अनोखे अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद

पूरा देश आज ईद उल अजहा यानि बकरीद का पर्व मना रहा है। मुसलमानों का यह पवित्र त्योहार कुर्बानी के त्योहार के रूप में जाना जाता है। यह इस्लाम धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक माना जाता है। इस खास मौके बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दी है। हालांकि, उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें एक संदेश छिपा हुआ है। 

सलमान खान ने अपनी दो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने आधे चेहरे को स्टोल से ढका हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ईद मुबारक।"

Eid al Adha 2020: देशभर में मनाई जा रही बकरीद, एक साथ देखिए देश के अलग-अलग जगहों की तस्वीरें

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से इस बार ये त्योहार उतना धूमधाम से नहीं मनाया जा सका, जैसा हर साल सेलिब्रेट होता था। साथ ही इससे बचाव के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। 

ऐसे में सलमान ने भी फैंस को कोरोना से बचाव की एडवाइज देते हुए अपनी फोटो शेयर की है, जो फैंस को मास्क लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। 

सलमान खान के अलावा अमिताभ बच्चन, उर्मिला मतोंडकर और सिद्धार्थ शुक्ला सहित तमाम जानी-मानी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X