1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहस के बाद एकता कपूर ने मांगी माफी, कहा- किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था

कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहस के बाद एकता कपूर ने मांगी माफी, कहा- किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था

मीडिया ने कंगना रनौत को बॉयकॉट करने का फैसला लिया था। जिसके बाद अब एकता कपूर ने माफी मांगी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2019 15:09 IST
Ekta kapoor and kangana ranaut- India TV Hindi
Ekta kapoor and kangana ranaut

फिल्म जजमेंटल है क्या(Judgementall Hai kya) के गाने के लॉन्च के दौरान कंगना रनौत(kangana Ranaut) और एक पत्रकार की बहस हो गई थी। जिसके बाद रिपोटर्स गिल्ड ने माफी की मांग करते हुए एक लेटर लिखा था। कंगना द्वारा माफी न मांगने पर मीडिया ने कंगना रनौत और फिल्म जजमेंटल है क्या की खबरों को बॉयकॉट करने का फैसला लिया था। इस प्रकरण के बाद  एकता कपूर(Ekta kapoor) ने पत्रकारों से माफी मांगी है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके माफी मांगी है। 

एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 7 जुलाई 2019 को फिल्म के गाने के लॉन्च पर जजमेंटल है क्या की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई डिबेट के बारे बहुत कुछ लिखा जा रहा है। दुर्भाग्यवश जिसके बाद इवेंट में कई बदलाव आए।

जहां दो लोग अपने सुझाव सामने रख रहे थे लेकिन क्योंकि यह फिल्म के इवेंट पर हुआ तो प्रोड्यूसर होने के नाते मैं इस घटना की वजह से माफी मांगती हूं।हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा ऐसा कोई किसी का अपमान करने और दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था। हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस घटना से फिल्म बनाने में टीम के एफर्ट को व्यय ना जाने दे।

आपको बता दें एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) के सदस्यों ने सामूहिक रूप से कंगना रनौत का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

सदस्यों ने एकता को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने कंगना के व्यवहार को 'अनुचित' बताया है।

पत्र में लिखा था, "हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य, घटना और विशेष रूप से रनौत के व्यवहार की निंदा करते हुए आपसे, बालाजी फिल्म्स और रनौत से एक लिखित सार्वजनिक माफी की मांग करते हैं। हम एक गिल्ड के तौर पर रनौत का और उनके किसी भी मीडिया कवरेज का सामूहिक रूप से बहिष्कार करने का निर्णय लेते हैं।"

पत्र में आगे लिखा था, "निश्चित रहें हम 'जजमेंटल है क्या' को किसी भी तरह से प्रभावित होने नहीं देंगे। हम रनौत के अलावा आपके फिल्म और फिल्म के बाकी सदस्यों का समर्थन करेंगे।"

Also Read:

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X