Monday, May 06, 2024
Advertisement

एकता कपूर ने मीडिया को किया बैन

टीवी सीरियल की दुनिया की हर खबर पल-पल आप तक पहुंचाने वाले मीडिया को एकता कपूर ने अपने सेट पर बैन कर दिया है। खबरों के मुताबिक एकता कपूर के सीरियल्स जहां शूट होंगे वहां अब मीडिया को एंट्री नहीं मिलेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2017 18:10 IST
ekta kapoor- India TV Hindi
ekta kapoor

मुंबई:- टीवी सीरियल की दुनिया की हर खबर पल-पल आप तक पहुंचाने वाले मीडिया को एकता कपूर ने अपने सेट पर बैन कर दिया है। खबरों के मुताबिक एकता कपूर के सीरियल्स जहां शूट होंगे वहां अब मीडिया को एंट्री नहीं मिलेगी। बताया जा रहा है कि इसकी वजह सीरियल्स की गिरती टीआरपी है।

इसे भी पढ़ें:-

मीडिया सीरियल्स के ऑनएयर होने से पहले ही उसकी कहानी दर्शकों तक पहुंचा देता है जिससे आने वाले ट्रैक की कहानी पहले ही रिवील हो जाती है और दर्शक सीरियल्स नहीं देखते हैं। जाहिर सी बात है कि जब कहानी पता हो तो पूरा सीरियल हर रोज देखने की जहमत कौन उठाएगा। शायद यही वजह है कि एकता कपूर ने मीडिया को अपने सेट से ही दूर कर दिया है।

इसमें कोई शक नहीं है कि एकता कपूर ने अपने कई धारावाहिकों से टीवी की दुनिया को बदल दिया है। सास-बहू की घरेलू कहानियों से लेकर टीवी के बदलते ट्रेंड में भी एकता कपूर के सीरियल्स छाए रहते हैं।

आजकल छोटे पर्दे पर ‘ये है मुहब्बतें’,‘नागिन’,‘कुमकुम भाग्य’ और ‘परदेस में है मेरा दिल’ जैसे एकता कपूर के कई सीरियल धूम मचा रहे हैं। ना सिर्फ लोग इन सीरियल्स को पसंद करते हैं बल्कि टीआरपी की लिस्ट में भी ये सीरियल टॉप पर रहते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement