1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एकता कपूर ने ऑफिस में बेटे रवि के लिए खोला क्रेच

एकता कपूर ने ऑफिस में बेटे रवि के लिए खोला क्रेच

एकता कपूर बेटे रवि को अपने साथ ऑफिस लेकर जाने लगी हैं ताकि वह उनके साथ समय व्यतीत कर सकें। उन्होंने ऑफिस में क्रेच खोला है अब।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2019 18:58 IST
Ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ekta kapoor

एकता कपूर(Ekta kapoor) कुछ समय पहले सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। बेटे के साथ समय बिताने और साथ रखने के लिए एकता अपने बेटे को ऑफिस ले जाने लगी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता ने अपने ऑफिस में क्रेच खोला है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एकता ने अपने ऑफिस में ही क्रेच खोला है। एकता ने कहा- उन्हें यह इतनी जल्दी करने का गम है। इस बारे में द डेली से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने अपने ऑफिस में क्रेच खोला है। मेरा बेटा बड़ा भी हो जाएगा तो भी यह क्रेच खुला रहेगा। क्योंकि वर्किंग महिलाओं के अपने बच्चों के आस-पास होना जरुरी होता है। मुझे अपने ऑफिस में क्रेच पहले ही बनवा लेना चाहिए था। मुझे इस बात का दुख है कि मैंने यह पहले क्यों नहीं किया।

एकता ने कहा- जीवन के इस समय में मैं अपने बेटे के साथ सबसे ज्यादा समय बिताना चाहती हूं। इन दिनों में पहले की तुलना में ऑफिस से जल्दी आने की कोशिश करती हूं। मैं रवि को ऑफिस लाती रहती हूं और वह टीम के साथ समय व्यतीत करता है। मुझे मेरी टीम और मां से बहुत सपोर्ट मिलता है तो जब भी मैं मीटिंग में बिजी होती हूं ये लोग रवि को संभालते हैं। वह अभी सिर्फ 3 महीने का है लेकिन उसने मेरे कलीग को दोस्त बना लिया है। वह ऑफिस में लोगों को पहचानता है।

आपको बता दें एकता कपूर कई शो प्रोड्यूस कर चुकी हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसम से, कुसुम जैसे कई टीवी सीरियल एकता के पॉपुलर हुए हैं।

टीवी शो के साथ एकता कपूर का अपना वेब चैनल ALTBalaji भी है। वह बैक टू बैक सीरीज बनाती रहती हैं।

Also Read:

विज्ञापन से कमाई के मामले में टॉप पर पहुंचे अक्षय कुमार, जानिए पूरी लिस्ट में कौन कौन शामिल

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X