Friday, April 26, 2024
Advertisement

फराह खान अली ने कंगना रनौत को लिखा ओपन लेटर, एक्ट्रेस की बहन को दी ये सलाह

कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट हाल ही में एक विवादास्पद पोस्ट को लेकर ब्लॉक कर दिया गया था।

IANS Written by: IANS
Published on: April 19, 2020 22:19 IST
farah khan ali open letter kangana ranaut- India TV Hindi
फराह खान अली ने कंगना रनौत को लिखा ओपन लेटर

मुंबई: ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने अभिनेत्री कंगना रनौत को एक खुला पत्र लिखा है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट हाल ही में एक विवादास्पद पोस्ट को लेकर ब्लॉक कर दिया गया था। बाद में कंगना अपनी बहन के समर्थन में उतर आई थी।

फराह बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व साली और सुजैन खान की बहन हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने समुदाय विशेष को टारगेट करने पर रंगोली को जवाब दिया था। जिसके कारण आखिरकार रंगोली का अकाउंट ब्लाक कर दिया गया।

यह मामला यहां समाप्त नहीं हुआ। कंगना अपनी बहन का बचाव करते हुए एक वीडियो लेकर आईं और दावा किया कि फराह द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठ हैं।

कंगना के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, फराह ने उन्हें एक खुला पत्र लिखा।

फराह खान ने अपने लेटर में कंगना की तारीफ करते हुए रंगोली को आपत्तिजनक पोस्ट ना लिखने की सलाह दी है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा- "डियर कंगना, मैं यह कहकर शुरूआत कर रही हूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आप एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं। मेरा रिएक्शन रंगोली के ट्वीट को लेकर है क्योंकि उन्होंने नाजी, मुल्ला और सेकुलर मीडिया शब्द का प्रयोग किया था। उन्होंने मुल्ला और सेकुलर मीडिया को गोली मारने की बात कही थी।"

फराह ने आगे लिखा, "मेरी रंगोली से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। वो एक एसिड अटैक पीड़िता हैं और अपने आप को एक समाजिक कार्यकर्ता भी बताती हैं। ऐसे में उन्हें अपने ट्वीट के प्रति ज्यादा सावधान रहना चाहिए। किसी एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाना गलत है। उम्मीद करती हूं उन्हें उनकी गलती का एहसास होगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement