Friday, March 29, 2024
Advertisement

फराह खान की फिल्म में होंगे शाहरुख खान!

 फराह इससे पहले 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2019 11:58 IST
फराह खान-शाहरुख खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फराह खान-शाहरुख खान

नई दिल्ली:"कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रोहित के साथ काम करने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है। आईएएनएस से बातचीत के दौरान इस 'म्यूजिकल एक्शनर' फिल्म के काम को लेकर फराह ने कहा, "हमने ज्यादातर स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और एक महीने बाद हम फिल्म की कास्टिंग शुरू करने वाले हैं। हमें बेहद मजा आ रहा है। यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म है जिसमें एक्शन भी है। यह मेरी फिल्म है और फिर रोहित की फिल्म है। इसलिए, आप जानते हैं कि फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए।" 

जब उनसे उनके अच्छे मित्र और सुपरस्टार शाहरुख खान के इस फिल्म में हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो फराह ने कहा, "मैं शाहरुख से प्यार करती हूं। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। लेकिन फिलहाल हम पहले डायलॉग और बाकी सब कुछ तैयार करना चाहते हैं और इसके बाद हम अगले चरण में जाएंगे।"

ऐसा पहली बार होगा जब फराह और रोहित एक साथ मिलकर काम करेंगे। फराह इससे पहले 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं। दूसरी ओर शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर व्यस्त हैं।

Also Read:

SOTY2 Song Fakira Out: टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे रोमांस करते आए नजर

'सड़क 2' मेरे लिए नई शुरुआत नहीं है- महेश भट्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement