1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौरी खान के बर्थडे पर फराह खान का दमदार पोस्ट, लिखा: मां की ताकत किसी से कम नहीं!

गौरी खान के बर्थडे पर फराह खान का दमदार पोस्ट, लिखा: मां की ताकत किसी से कम नहीं!

मशहूर फिल्ममेकर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर गौरी और शाहरुख की फोटो शेयर की है। साथ ही ये भी लिखा है कि गौरी ने पिछले 1 हफ्ते में दिखा दिया है कि वो कितनी मजबूत मां हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 15:27 IST
farah khan birthday post for gauri khan - India TV Hindi
Image Source : INSTA: GAURIKHAN/FARAHKHAN गौरी खान के बर्थडे पर फराह खान का दमदार पोस्ट 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का परिवार इन दिनों मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। आज उनके बड़े बेटे आर्यन की जमानत पर फैसला होगा। अगर उन्हें बेल मिल गई तो गौरी खान के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं होगा, क्योंकि आज उनका जन्मदिन है। इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश के साथ-साथ मजबूत मां होने का तमगा भी दिया है। 

मशहूर फिल्ममेकर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर गौरी और शाहरुख की फोटो शेयर की है। साथ ही ये भी लिखा है कि गौरी कितनी मजबूत मां और महिला हैं, ये एक हफ्ते के अंदर देखने को मिल गया। 

फराह खान ने लिखा- 'मां की ताकत किसी से कम नहीं है। माता-पिता की प्रार्थनाएं पहाड़ों और समुद्र को हिला सकती हैं। सबसे मजबूत मां और महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं। व्यक्तिगत रूप से ये पिछले हफ्ते देखा गया। गौरी खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं तुम्हें आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।'  

बता दें कि मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 7 सितंबर को आर्यन खान और सात अन्य को ड्रग्स मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक क्रूज जहाज पर चल रही कथित रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की गई थी, जिसमें कई लोगों के ड्रग्स लेने और इसकी तस्करी में शामिल होने के आरोप लगाए गए। इस मामले के संबंध में आर्यन और अन्य कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

(IANS इनपुट)

Click Mania
bigg boss 15