Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Lucknow Central Trailer: जेल भागने की साजिश कर रहे हैं फरहान अख्तर

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। फिल्म में फरहान, किशन मोहन गिरोत्रा की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2017 13:19 IST
farhan- India TV Hindi
farhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। फिल्म में फरहान, किशन मोहन गिरोत्रा की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें फरहान एक कैदी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनने की इच्छा रखता है। बता दें कि किशन मोहन गिरोत्रा की बड़ी हस्ती बनने की आकांक्षा थी, जिसने उन्हें बुरी परिस्थिति में फंसा दिया। 2 मिनट 38 सेकंड के इस ट्रेलर में किशन के एक सिंगर बनने के सपने से लेकर उनके खून के जुर्म में गिरफ्तारी को दिखाया गया है। इस ट्रेलर में मनोज तिवारी की भी एक झलक नजर आ रही है।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किशन अपना एक म्यूजिक बैंड बनाना चाहता है, लेकिन खून के आरोप में जेल जाने के बाद भी वह अपने इस सपने को पूरा करना चाहता है, लेकिन इस बार उनका सपना सिर्फ बैंड बनाने तक ही सीमित नहीं है। बल्कि वह जेल के कुछ कैदियों के साथ मिलकर यहां से भागने की भी योजना बना रहा है। फिल्म में फरहान के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। (क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?)

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है। फिल्म में पंजाबी अभिनेता और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा इसमें भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय सितारे रवि किशन और मनोज तिवारी विशेष भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म 15 सितंबर सिनेमाघरों नें रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement