1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'तूफान' के बॉक्सर 'अजीज अली' बनने के लिए फरहान अख्तर को लगे 18 महीने, 3 तस्वीरों में देखें लंबा सफर

'तूफान' के बॉक्सर 'अजीज अली' बनने के लिए फरहान अख्तर को लगे 18 महीने, 3 तस्वीरों में देखें लंबा सफर

फरहान अख्तर ने 'तूफान' फिल्म के अलीज अली बनने के लिए 18 महीनों की कड़ी मेहनत की। अपने इसी मेहनत को फरहान अख्तर ने एक ही फ्रेम में तीन अलग-अलग तस्वीरों और कुछ शब्दों के साथ बयां करने की कोशिश की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2021 16:25 IST
Farhan Akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FARHAN AKHTAR Farhan Akhtar

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में ना केवल फरहान अख्तर के अभिनय की तारीफ हो रही है बल्कि फिजीक की भी जमकर तारीफ की जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है फरहान अख्तर ने 'तूफान' फिल्म के अलीज अली बनने के लिए 18 महीनों की कड़ी मेहनत की। अपने इसी मेहनत को फरहान अख्तर ने एक ही फ्रेम में तीन अलग-अलग तस्वीरों और कुछ शब्दों के साथ बयां करने की कोशिश की है। 

शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की 'तूफ़ान' की तारीफ करते हुए किया पोस्ट

फरहान अख्तर ने अपनी कड़ी मेहनत को शब्दों में बयां करते हुए लिखा- 'बहुत सारे आकार और शेप तूफान के अज्जू ऊर्फ अजीज के। बहुत शानदार सफर रहा। 18 महीनों की कड़ी मेहनत, पसीने की हर बूंद, मांसपेशियों में दर्द और शरीर का वजन कम और ज्यादा होना। इसके पीछे के सितारे - समीर जौरा, ड्रू नील और आनंद कुमार।'

फरहान अख्तर के इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन पर सेलेब्रिटीज भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैन 69 से 85..ये आश्चर्यजनक है।' इसके अलावा करण टैकर और वीजे अनुषा ने भी कमेंट किया। वीजे अनुषा ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वाउ।' वहीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने कमेंट किया- 'इन तीनों से प्यार है'। इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। 

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने 'तूफान' फिल्म की तारीफ की, लिखा ये पोस्ट

आपको बता दें, फरहान अख्तर की फिल्म तूफान 16 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। राकेश ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित ये फिल्म डोंगरी के एक गुंडे अजीज अली (फरहान अख्तर) के बारे में है, जो एक बॉक्सर के रूप में सफलता पाता है, और केवल एक गलती से सबकुछ खो देता है। फिल्म ड्रामा पैदा करती है, क्योंकि अजीज सभी बाधाओं के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करता है। फिल्म में फरहान की प्रेमिका की भूमिका में मृणाल ठाकुर और अजीज के कोच के रूप में परेश रावल हैं। इसके अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X