Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर ने कविता के जरिए लोगों से की कोरोना से बचने की अपील, कहा- मास्क पहन रहे हो तो जिंदा हो तुम

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने तरीके से लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने कविता के माध्यम से लोगों से मास्क पहनने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2020 10:26 IST
farhan akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फरहान अख्तर

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लॉकडाउन लगाया है। इस समय में सभी सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने में लगे हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी एक अनोखा कविता क्रिएट की है। जिसमें वह लोगों को मास्क पहनना क्यों जरुरी है बता रहे हैं।

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की कविता 'तो जिंदा हो तुम' को रिक्रिएट करके कोरोना वायरस (Coronavirus) से जोड़ा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- तो जिंदा हो तुम कोरोना वर्जन।

वीडियो में फरहान कहते हैं- चेहरों पर अगर मास्क पहन रहे हो तो जिंदा हो तुम। हाउसपार्टी पर यारों से बात कर रहे हो तो जिंदा हो तुम। छीकों के झोकों से दूर रहना सीखो तुम। भीड़ों में शामिल होने को नहीं कहना सीखो तुम। हर इंसान से मिलो तुम बंद किए अपनी बाहें। जो पॉकेट में सेनिटाइजर रख रहे हो तो जिंदा हो तुम। चेहरों पर जो मास्क पहन रहे हो तो जिंदा हो तुम।' छीकों के झोकों से दूर रहना सीखो तुम। भीड़ों में शामिल होने को नहीं कहना सीखो तुम। हर इंसान से मिलो तुम बंद किए अपनी बाहें। जो पॉकेट में सेनिटाइजर रख रहे हो तो जिंदा हो तुम। चेहरों पर जो मास्क पहन रहे हो तो जिंदा हो तुम।'

तो जिंदा हो तुम कविता फरहान के पिता जावेद अख्तर ने लिखी है। यह कविता फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में ऋतिक रोशन पर फिल्माई गई है।

फरहान अख्तर ने 'तूफान' के लिए 6 सप्ताह में बढ़ाया 15 किलो वजन

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के स्लम इलाकों में शूट किया गया है। तूफान में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर सामने आई पिता जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement