ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. खुशी कपूर के लिए पिता बोनी कपूर हैं 'कर्फ्यू टाइम'

खुशी कपूर के लिए पिता बोनी कपूर हैं 'कर्फ्यू टाइम'

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 12:06 IST
Boney kapoor, khushi kapoor and janhvi kapoor- India TV Hindi
Boney kapoor, khushi kapoor and janhvi kapoor

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर(janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर(Khushi Kapoor) का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर(Boney kapoor) उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी ने अपने पिता के बारे में यह खुलसा 'बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3' में किया।

कार्यक्रम की मेजबान अभिनेत्री नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा 'हां' और यह भी कि वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर अनुसरण करेंगी, लेकिन सह-कलाकार का चयन उनके पिता करेंगे।

इस पर नेहा ने पूछा, "खुशी, तुम 18 साल की हो। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो?"

खुशी ने कहा, "कर्फ्यू! मैं कहां हूं? मैं किसके साथ हूं? एक बार मेरे डैडी ने मेरे दोस्त को एक मैसेज किया था, 'हे बेटा! अपनी और खुशी की फोटो भेजो।"

तब नेहा ने पूछा, "क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है?  खुशी ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि पापा को मेरे एक लायक प्रेमी के साथ रहने पर कोई परेशानी नहीं होगी।" खुशी अपनी बहन जाह्नवी के साथ शो में आईं। शो का प्रसारण 27 अप्रैल को कलर्स इंफिनिटी पर होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

परिणीति चोपड़ा की राह पर कैटरीना कैफ, पी॰ टी॰ उषा की बॉयोपिक में कर सकती हैं लीड रोल

अर्जुन रामपाल जल्द बनने वाले हैं पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस की बेबी बंप की तस्वीर की शेयर

elections-2022