1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्मकार डेनियल श्रवण का रेप को लेकर बेहूदा बयान, सेलिब्रेटीज ने लगाई जमकर लताड़

फिल्मकार डेनियल श्रवण का रेप को लेकर बेहूदा बयान, सेलिब्रेटीज ने लगाई जमकर लताड़

फिल्मकार डेनियल श्रवण श्रवण ने दुष्कर्म पीड़िताओं को लेकर एक शर्मनाक सलाह दी है, जिससे पूरा सोशल मीडिया स्तब्ध है। इसके साथ ही सेलिब्रेटी से बुरी तरह लताड़ लगाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2019 6:51 IST
Daniel Shravan- India TV Hindi
Daniel Shravan

फिल्मकार डेनियल श्रवण श्रवण ने दुष्कर्म पीड़िताओं को लेकर एक शर्मनाक सलाह दी है, जिससे पूरा सोशल मीडिया स्तब्ध है। देश को झकझोर देने वाले वेटेनरी डॉक्टर के साथ जघन्य दुष्कर्म और हत्या के परिपेक्ष्य में, श्रवण ने सोशल मीडिया पर सिलसिलेवार बयान दिया, जिसे केवल क्रूर और असंवेदनशील की कहा जा सकता है।

फिल्मकार के मुताबिक, महिलाओं को अपने साथ कंडोम रखना चाहिए और दुष्कर्म में सहयोग करना चाहिए।

Daniel Shravan

Daniel Shravan post

ऑपइंडिया के अनुसार, श्रवण ने फेसबुक पर कहा कि महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और पुलिस को फोन करने के स्थान पर खुद की जान बचानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को दुष्कर्मियों के साथ सहयोग करना चाहिए और दुष्कर्मी को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो।

हालांकि उन्होंने अपना यह पोस्ट बाद में डिलिट कर दिया है। 

राजकुमार राव हुए प्रियंका चोपड़ा के कायल, कहा-वो फुल देसी गर्ल हैं

Daniel Shravan

Daniel Shravan post

 लेकिन उनकी पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा हैं।  इसके बाद श्रवण ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, 'दरअसल हुआ क्या है, मैं वह सभी डायलॉग, एक फिल्म के विलेन के लिए लिख रहा था। जिसे मैं डायरेक्ट करने जा रहा हूं, लेकिन लोगों ने उसे गलत समझ लिया। मैं माफी चाहता हूं उसके लिए। यह मेरे विचार नहीं हैं। किसी को आहत करने का भी कोई इरादा नहीं था।'

डेनियल की इस पोस्ट को पढ़कर आम जनता ही नहीं बल्कि फैंस ने भी बुरी तरह से लताड़ा। एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने लिखा और लोगों से पूछा कि आखिर कौन है डिनयल श्रवण। इसे मेडिकल हेल्प की जरूरत है। कोई इसे जोरदार चोट मारे ताकि इसके दिमाग का कब्ज दूर हो जाए। 

मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी के साथ काम करके बहुत खुश हैं श्रुति बापना

वहीं साउथ एक्ट्रेस चिन्मयी श्रीप्रदा ने लिखा कि मेरे विचार कुछ तेलुगु में है। मूल रूप से इन पुरुषों ने विचार दिए हैं बलात्कार के बाद हत्या को रोकने के लिए करें। महिला संगठन बलात्कार का कारण हैं। बलात्कार जघन्य नहीं है, हत्या जघन्य है।  

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X