Friday, April 19, 2024
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक आया सामने

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक रिलीज हो चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 02, 2019 7:05 IST
Ajay Devgan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/OM RAUT Ajay Devgan

अजय देवगन(Ajay devgan) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक सामने आ गया है। पोस्ट में अजय देवगन हाथ में तलवार लिए योद्धा जैसे नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने ट्विटर पर सभी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें अजय का काफी शानदार किरदार देखने को मिलेगा।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। तानाजी छत्रपति शिवाजी की सेना के जनरल थे। वह 1670 में सिंघाड़ में हुए युद्ध के लिए जाने जाते हैं। जिसमें वह मुगलों के खिलाफ लड़े थे।

फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 में शुरु हो चुकी है। शूटिंग के शुरु होने की जानकारी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी थी।

कहा जा रहा था कि इस फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए अजय देवगन ने सैफ अली खान को अप्रोच किया था। मगर इस रोल के लिए हां कहने के लिए सैफ ने काफी समय लिया। क्योंकि फिल्म 'कल हो ना हो' के बाद उन्होंने ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया जिसमें दो एक्टर हों और उनका रोल कमजोर हो। मगर अजय ने उन्हें यह विश्वास दिलाया है कि उनके इस रोल में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

आपको बता दें अजय देवगन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करके थाइलैंड गए हुए हैं। जहां से उन्होंने बहुत सारी फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। अजय देवगन ने अपनी बेटी के साथ भी एक फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement