Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'फिज़ा' के प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का निधन

प्रदीप गुहा की पत्नी पापिया गुहा और बेटे संकेत गुहा ने मीडिया में एक बयान जारी कर उनके निधन की जानकारी दी।

PTI Written by: PTI
Updated on: August 23, 2021 14:59 IST
'फिज़ा' के प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का निधन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ADNAN SAMI 'फिज़ा' के प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का निधन

 मुंबई: फिल्म निर्माता प्रदीप गुहा का शनिवार को यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। गुहा को ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म फिजा के निर्माण के लिए जाना जाता है। गुहा 60 साल के थे उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुहा की पत्नी पापिया गुहा और बेटे संकेत गुहा ने मीडिया में एक बयान जारी कर उनके निधन की जानकारी दी।

 बयान में कहा गया '' हमें अपने प्रिय श्री प्रदीप गुहा के दुखद निधन की घोषणा करते हुए खेद है।'' कोविड-19 महामारी के कारण परिवार ने निजी तौर पर शोक प्रकट करने का आग्रह करते हुए कहा कि प्रार्थना बैठक की तारीख की जल्द जानकारी दी जाएगी। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार गुहा कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

 सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आज दोपहर को उनका कैंसर के कारण अस्पताल में निधन हो गया। फिजा (2000) के अलावा गुहा ने वर्ष 2008 में फिल्म फिर कभी का भी निर्माण किया। इसमें मिथुन चक्रवर्ती और डिंपल कपाड़िया ने अभिनय किया था। फिल्मी हस्तियों मनोज बाजपेयी, सुभाष घई और अदनान सामी ने गुहा के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement