Saturday, May 25, 2024
Advertisement

सलमान की ‘सुल्तान’ दिखाने के लिए पति ने बुक किया पूरा सिनेमा हॉल

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘सुल्तान’ बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। सलमान के सैकड़ों का प्रशंसकों के प्यार से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। उनकी हर फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: July 07, 2016 22:15 IST
salman- India TV Hindi
salman

धर्मशाला: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘सुल्तान’ बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। सलमान के सैकड़ों का प्रशंसकों के प्यार से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। उनकी हर फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। उनकी इस फिल्म का भी कुछ ऐसा ही हाल था फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी वक्त से इसके रिलीज का इंतजार कर रहे थे और फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघरों में हाउसफुल हो गया। कई लोगों को फिल्म की टिकट तक नहीं मिली। ऐसे में एक हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर शहर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए सलमान खान अभिनीत फिल्म 'सुल्तान' देखने के लिए सिनेमा हॉल का पूरा शो बुक करा दिया।

इसे भी पढ़े:-

शंकर मुसाफिर ने अपनी पत्नी गीतांजलि के लिए गुरुकुल मॉल में इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले पूरा शो बुक करा लिया। गीतांजलि सलमान खान की प्रशंसक है। मॉल के प्रबंध निदेशक अमित ठाकुर ने कहा, "हमने सोचा कि मुसाफिर 120 लोगों को लेकर आएंगे। लेकिन हम यह देखकर चकित रह गए कि वह केवल अपनी पत्नी को लेकर आए।" मुसाफिर इसी साल अप्रैल में गीतांजलि के साथ शादी के बंधन में बंधा है।

फिल्म को दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। इसे न सिर्फ उनके फैंस में बल्कि सिनेमाजगत के सितारे भी पसंद कर रहे हैं। बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म ने पहले ही दिन काफी अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म में सलमान-अनुष्का के अभिनय से लेकर, इसकी पटकथा और गानों को भी सराहा जा रहा है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान हरियाण के एक पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन को पर्दे पर उतारते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान ने काफी मेहनत की है। फिल्म में एक पहलवान की तरह भारी और फिट दिखने के लिए उन्होंने अपना काफी वजन भी बढ़ाया और जिम में पसीना भी बहाया है। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनुष्क भी पहलवान की भूमिका निभाती हुई दिखी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement