1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौरी खान ने शाहरुख के साथ शेयर की IPL ऑक्शन की 20 साल पुरानी तस्वीर, क्या आपने देखी?

गौरी खान ने शाहरुख के साथ शेयर की IPL ऑक्शन की 20 साल पुरानी तस्वीर, क्या आपने देखी?

गौरी खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2020 0:13 IST
Guari Khan and Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAURI KHAN Guari Khan and Shahrukh Khan

किंग खान और गौरी खान सिनेमाजगत के सबसे मशहूर कपल में से एक हैं। ये दोनों आए दिन एक साथ किसी ना किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर शादी समारोह में एक साथ कैमरों में कैद होते हैं। हाल ही में गौरी खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। 

इस तस्वीर को खुद गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में गौरी खान और किंग खान एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों ने गॉगल्स लगाया हुआ है। तस्वीर के कैप्शन में गौरी ने लिखा- हम लोग जीतेंगे केकेआर। थ्रोबैक तस्वीर आईपीएल ऑक्शन साल 2000 की। 

नेहा कक्कड़ की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, मांग भरते नजर आए रोहनप्रीत

शाहरुख खान और गौरी खान की इस तस्वीर को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें, गौरी खान एक लेखक के तौर पर एक नयी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया कुछ दिन पहले कहा था कि खान ने अपनी इस पुस्तक में एक डिजाइनर के तौर पर अपने सफर के बारे में लिखा है। इस ‘कॉफी टेबल’ पुस्तक का शीर्षक संभावित रूप से ‘‘माई लाइफ इन डिजाइन’’ होगा और यह पुस्तक 2021 में पेंगुइन के ‘इबुरी प्रेस’ इंप्रिंट के तहत आएगी। 

गौरी खान ने अपनी पुस्तक के बारे में कहा कि यह दिखने में आकर्षक होगी और यह ‘‘डिजाइनर बनने के इच्छुक’’ व्यक्तियों और उन लोगों का भी मार्गदर्शन करेगी जो सामान्य रूप से डिजाइन के बारे में सीखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘एक डिजाइनर के रूप में मेरे सफर के कई अनुभव हैं जो मैं इस क्षेत्र में आने वालों के लिए रिकॉर्ड करना चाहूंगी। पुस्तक विशिष्ट चित्रों और जानकारी के साथ बहुत ही आकर्षक होगी। साथ ही इसमें जो जानकारी होगी उसके बारे में मुझे लगता है कि वह आकांक्षी डिजाइनरों या उन लोगों का मार्गदर्शन कर सकती है जो आमतौर पर डिजाइन कला में रुचि रखते हैं।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment