1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पत्नी के सामने प्रीति जिंटा से बात करना रितेश देशमुख को पड़ा भारी, जेनेलिया ने अब बताया घर लौटने के बाद क्या हुआ?

पत्नी के सामने प्रीति जिंटा से बात करना रितेश देशमुख को पड़ा भारी, जेनेलिया ने अब बताया घर लौटने के बाद क्या हुआ?

अब इतने दिनों बाद जेनेलिया ने इस मजेदार वीडियो को फिर से वायरल कर दिया है, लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ। एक्ट्रेस ने बताया है कि इस घटना के बाद रितेश का क्या हुआ था!

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2021 14:20 IST
Genelia Deshmukh riteish deshmukh preity zinta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: GENELIAD जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया रितेश देशमुख का मजेदार वीडियो 

काफी समय पहले इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रीति जिंटा से रितेश देशमुख बहुत प्यार से बात करते दिखाई दे रहे हैं, वो प्रीति से बात करने में इतना मशगूल हो जाते हैं कि सामने खड़ी वाइफ जेनेलिया डिसूजा भी उन्हें नज़र नहीं आती हैं। रितेश की हर हरकत पर जेनेलिया के एक्सप्रेशंस फैंस द्वारा खूब पसंद किए गए थे। अब इतने दिनों बाद जेनेलिया ने इस मजेदार वीडियो को फिर से वायरल कर दिया है, लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ। एक्ट्रेस ने बताया है कि इस घटना के बाद रितेश का क्या हुआ था!

इस वीडियो में पहले वो नजारा दिखाया गया है, जहां जेनेलिया रितेश और प्रीति को देखकर मुस्कुरा रही हैं, लेकिन उनकी आंखें कुछ और ही बयां कर रही हैं। लोगों का कहना है कि उनके चेहरे पर पत्नी वाला हावभाव साफ दिखाई दे रहा है। इस दौरान प्रीति से बात करते हुए रितेश उनके हाथों को भी चूमते हैं। इस घटना के बाद रितेश के साथ क्या हुआ? ये जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा। 

जेनेलिया डिसूजा के हाथ में बंधा प्लास्टर तो हेयरस्टाइलिस्ट बने पति रितेश देशमुख

रितेश और जेनेलिया ने मजेदार अंदाज में दिखाया है कि घर लौटने के बाद जेनेलिया रितेश की जमकर धुनाई करती हैं और बैकग्राउंड में रितेश गाना गा रहे हैं- 'तेरा नाम लिया, तुझे याद किया...'। इस मजेदार वीडियो पर टाइगर श्रॉफ, राज कुंद्रा सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा है- क्या आप जानना चाहते हैं कि घर वापस आने के बाद क्या हुआ था? 

आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रितेश अपनी घायल पत्नी जेनेलिया के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन गए हैं, जिनकी बायीं हाथ में प्लास्टर किया गया है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम वीडियो साझा किया, जिसमें रितेश उनके बालों को बांध रहे हैं। जेनेलिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है, जो मुझे मेरे सबसे ज्यादा खराब समय में भी प्यार करे।"

इस महीने की शुरुआत में, बच्चों के साथ स्केटिंग सीखने की कोशिश के दौरान जेनेलिया की बायीं हाथ में चोट लग गई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए कहा कि भले ही लोग सफलता की कहानियों को साझा करने के लिए मंच का उपयोग करते हैं, लेकिन वह खराब समय में भी इसका उपयोग करना चाहती हैं।

(IANS इनपुट के साथ )

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X