ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी करने की खबरों पर आया गीता कपूर का रिएक्शन, सिंदूर लगाने का भी खोला राज

शादी करने की खबरों पर आया गीता कपूर का रिएक्शन, सिंदूर लगाने का भी खोला राज

सिंदूर लगी फोटोज पर मची अटकलों पर आखिरकार गीता कपूर ने सामने आकर बयान दिया है। उन्होंने बताया कि कि अभी उन्होंने शादी नहीं की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2021 10:46 IST
Geeta kapoor- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM/GEETA_KAPUROFFICIAL Geeta kapoor

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर इन दिनों अपनी कुछ फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों उनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आई थी जिसमें उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया हुआ था। उनके इन फोटोज पर उनके फैंस ये अटकलें लगाने लगे कि उनकी फेवरेट गीता मां ने शादी कर ली है। इसके बाद मीडिया में खबरें फैल गई कि गीता कपूर ने शादी कर ली है। लेकिन अब खुद गीता कपूर ने अपनी शादी और सिंदूर वाली उन खबरों की हकीकत बयान की है। 

पिछले दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई इन्हीं तस्वीरों की वजह से गीता कपूर की शादी की अफवाहें उड़नी शुरू हो गई थी।

 

इन तस्वीरों में गीता ने ट्रेडिशनल रेड ड्रेस पहना है और उनके माथे पर सिंदूर दिख रहा है। उनके फैंस को उनका रेड लुक तो पसंद आया लेकिन माथे पर सिंदूर को लेकर फैंस सवाल करने लगे कि क्या गीता कपूर ने शादी कर ली है।

इसके जवाब में खुद गीता कपूर ने आगे आकर सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने ईटीटाइम्स से बातचीत में कहा कि मैंने शादी नहीं की है। मैं शादी करूंगी तो सबको बताउंगी। वैसे भी पिछले दिनों मेरी मां का निधन हो गया था, ऐसे में शादी करने का सवाल ही नहीं उठता। 

रही सिंदूर की बात तो गीता ने उसका भी खुलासा किया है। गीता कपूर ने कहा कि वो हर सोमवार को सिंदूर लगाती हैं, ये नई बात नहीं है और ना ही इसका शादी से कोई संबंध है।

कोरियोग्राफर गीता कपूर को शादी के जोड़े में देखकर हैरान हुए फैंस, पूछा- सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां?

जहां तक गीता कपूर की रेड ट्रेडिशनल ड्रेस की बात है तो बताया जा रहा है कि वो किसी शूट के वक्त की है। उस वक्त गीता ने ये तस्वीरें खिंचाई होंगी जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो लोगों ने शादी की अटकलें लगानी शुरू कर दी। 

आपको बता दें गीता कपूर इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज करती नजर आ रही हैं। गीता को शो में बच्चों का ढेर सारा प्यार मिलता है। सुपर डांसर चैप्टर 4 में गीता कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा और अनुराग बसु शो को जज करते हैं। गीता चूंकि सेट पर अपने कंटेस्टेंट को मां की तरह प्यार करती हैं इसलिए उन्हें गीता मां कहा जाता है और इसी नाम से वो डांस शो में फेमस हो गई हैं।

elections-2022