1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय को देख फैंस हुए बेकाबू, भीड़ में से निकालना हुआ बेहद मुश्किल

VIDEO: ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय को देख फैंस हुए बेकाबू, भीड़ में से निकालना हुआ बेहद मुश्किल

मौनी रॉय ने हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा है। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को अपनी दीवाना बना लिया। इसके बाद से ही उनके फैंस की लिस्ट और भी ज्यादा लंबी हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2018 12:06 IST
Mouni Roy - India TV
Mouni Roy

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की 'नागिन' कही जाने वालीं मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा है। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को अपनी दीवाना बना लिया। इसके बाद से ही उनके फैंस की लिस्ट और भी ज्यादा लंबी हो गई है। शायद यही कारण है कि मौनी अब जहां भी जाती हैं हजारों चाहने वालों की भीड़ उनके चारों जमा हो जाती है। लेकिन हाल ही में मौनी रॉय भीड़ में इतनी बुरी तरह फंसी कि उनका बाहर निकालना ही मुश्किल हो गया।

दरअसल हाल ही में मौनी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फैंस के बीच बुरी तरह से फंसी हुई दिखाई दे रही हैं। यहां वह काफी घबराई हुई भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि मौनी भीड़ के बीच में से निकलकर अपनी कार तक जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन फैंस ने सेल्फी लेने के लिए उन्हें इस कदर घेर लिया कि वह निकल ही नहीं पा रहीं।

इसके बाद उनकी एक दोस्त उनकी मदद करते हुए भीड़ को हटाते हुए उन्हें गाड़ी तक ले जाते हैं। इसके बाद बाहर जाकर अभिनेता आमिर अली कार में बैठने में उनकी मदद करते हैं। मौनी को इतना करीब देख उनके फैंस बेकाबू हो गए, जिसे देख खुद मौनी भी काफी घबरा गईं। गौरतलब है कि हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ‘गोल्ड’ की सफलता के बाद मौनी के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आने लगे हैं। कहा जा रहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X