1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आखिरकार मुझे अच्छे रोल मिलने लगे : अपारशक्ति खुराना

आखिरकार मुझे अच्छे रोल मिलने लगे : अपारशक्ति खुराना

अपारशक्ति खुराना ने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा-अब उन्हें अच्छे रोल मिलने लगे हैं।

IANS IANS
Published on: July 02, 2019 22:28 IST
Aparshakti Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aparshakti Khurana

बात चाहे 'दंगल' की हो या 'स्त्री' की या फिर 'लुका छुपी' या आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की हो, अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना(Aparshakti Khurana) बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहे हैं। रेडियो जॉकी से एक्टर बने अपारशक्ति का कहना है कि अच्छी फिल्मों के लिए उन्हें धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करना पड़ा।

अपारशक्ति के पास अभी काफी सारी फिल्में हैं, जैसे 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'कनपुरिये' और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत 'जबरिया जोड़ी।'अपने सफर के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने आईएएनएस से कहा, "पहले-पहले 'दंगल' की सफलता के बाद मुझे उम्मीद थी कि मुझे कई सारे किरदार मिलेंगे, कई बार लोग (कास्टिंग डायरेक्टर) मेरे चेहरे को किसी किरदार में फिट नहीं कर पाते थे, क्योंकि उनके दिमाग में गांव के लड़के की एक स्ट्रॉन्ग ईमेज थी जिसे मैंने 'दंगल' में निभाया था। मुझे लगता है कि आखिरकार मुझे अच्छे रोल मिलने लगे हैं।"

एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा, "यह 'दंगल' की स्क्रीनिंग के समय था। इंटरवल के दौरान जब लोग बाहर आए तो मैंने उनसे पूछा कि उन्हें यह कैसी लगी। उनमें से कुछ ने कहा, 'तुम फिल्म में कहां थे?"'

"जब मैंने कहा, सर मैं इसमें गीता और बबीता के भाई का किरदार निभा रहा हूं..मैं ओमकार का किरदार निभा रहा हूं, तो उन्होंने कहा कि मैं असल जिंदगी में गांव के लड़के से काफी अलग दिखता हूं।"

अपारशक्ति ने आगे कहा, "मैंने इसे प्रशंसा के तौर पर लिया, लेकिन बाद में जब मैंने महसूस किया कि मेरी यह इमेज किसी अन्य किरदार के लिए कास्टिंग डायरेक्टर्स को सीमित कर रही है तो मैं थोड़ा परेशान हुआ। यह 2016 का समय था।"

अपारशक्ति, अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई हैं। वह 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हैपी फिर भाग जाएगी' और 'राजमा चावल' जैसी कई फिल्मों ने नजर आए हैं।

अपारशक्ति हालांकि फिलहाल इस बात से खुश हैं कि ये सबकुछ वर्तमान समय में हो रहा है, क्योंकि वह बड़े बैनर की फिल्में कर रहे हैं और हाल ही में उनका एकल सिंगल 'कुड़िये नी' भी रिलीज हुई है।

Also Read:

Article 15 Box office collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

जायरा वसीम VS नफीसा अली, एक ने बॉलीवुड छोड़ा, दूसरी को चाहिए दमदार रोल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X