Friday, May 10, 2024
Advertisement

दर्शकों से जुड़ने के लिए गोविंदा ने लगाई नई छलांग, रिलीज किया गाना 'टिप टिप पानी बरसा'

90 के दशक में लगातार हिट फिल्में देने वाले अभिनेता गोविंदा ने फैंस से जुड़ने के लिए एक नया रास्ता इख्तियार किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 15, 2021 18:38 IST
Govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GOVINDA दर्शकों से जुड़ने के लिए गोविंदा ने लगाई नई छलांग, रिलीज किया गाना 'टिप टिप पानी बरसा'

90 के दशक में अपने कॉमेडी और डांस स्किल्स से दिलों पर राज करने वाले गोविंदा अब दर्शकों तक पहुंचने के दूसरे रास्ते भी तलाश रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना नया गाना 'टिप टिप पानी बरसा' अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जिसे 'गोविंदा रॉयल्स' के नाम से जाना जाता है।

अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए अभिनेता ने डिजिटल छलांग लगाई है। गाने में उनकी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा उनकी आवाज भी है। मंडे मॉनिर्ंग ब्लूज के साथ यह गीत क्लासिक गोविंदा शैली की एक स्वस्थ खुराक के साथ उनके प्रशंसकों को पुरानी यादों में ले जाता है।

हाल ही में रिलीज हुए गाने पर उत्साहित गोविंदा ने कहा कि मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन अलग अंदाज में करूंगा। फैंस ने मुझे हर बार अपने प्यार और आशीर्वाद से गदगद किया है। वैश्विक व्यवधान ने ऑनलाइन दर्शकों की संख्या को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है और मेरा मानना है कि यह सबसे अच्छा तरीका है उन तक पहुंचने का।

अभिनेता ने पिछले महीने 'द कपिल शर्मा शो' में गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वह जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement