1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हंसल मेहता ने लोगों को धोखेबाजों से किया सावधान

हंसल मेहता ने लोगों को धोखेबाजों से किया सावधान

फिल्मकार हंसल मेहता, जिनसे अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी किसी अज्ञात परियोजना के बारे में पूछा जा रहा है, उसे लेकर उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह ऐसी किसी परियोजना पर काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही लोगों को धोखेबाजों के जाल में न फंसने से आगा

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2019 12:56 IST
hansal mehta- India TV Hindi
Image Source : hansal mehta

मुंबई: फिल्मकार हंसल मेहता, जिनसे अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी किसी अज्ञात परियोजना के बारे में पूछा जा रहा है, उसे लेकर उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह ऐसी किसी परियोजना पर काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही लोगों को धोखेबाजों के जाल में न फंसने से आगाह करते हुए कहा है कि ऐसी किसी भी परियोजना के लिए कोई राशि नहीं ली जा रही।

मेहता ने शनिवार को ट्वीट किया, "कुछ धोखेबाज लोग मेरे और राजकुमार के साथ किसी अज्ञात परियोजना की हवा उड़ा रहे हैं। वे परियोजना के नाम पर लोगों से पैसे की मांग कर रहे हैं, जिसके बारे में हम दोनों को कुछ भी नहीं पता है। ऐसी कोई परियोजना नहीं है और न ही किसी तरह की धनराशि की मांग की गई है। कृपया सावधान रहें।"

उन्होंने आगे लिखा, "करीब 20 लोगों ने मुझसे फोन और मैसेज के जरिए इस अज्ञात परियोजना के बारे में पूछा है। कृपया मुझे सीधे मैसेज करें या इस बारे में किसी भी तरह के स्पष्टीकरण के लिए मेरे मैनेजर से संपर्क करें। धोखेबाजों की बातों से गुमराह न हों।"

मेहता और राजकुमार ने 'सिटी लाईट्स', 'शाहिद', और 'ओमर्टा' जैसी फिल्मों पर साथ काम किया है। ये दोनों फिर से फिल्म 'तुर्रम खान' में काम कर रहे हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X