Thursday, May 02, 2024
Advertisement

#HappyBirthdaySalmanKhan: 52 साल का हुआ टाइगर, इस बार कुछ इस तरह जन्मदिन मनाएंगे सलमान खान

सलमान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। रेस 3 के सेट पर ही सलमान का जन्मदिन मनाया गया।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 27, 2017 0:05 IST
#HappyBirthdaySalmanKhan- India TV Hindi
#HappyBirthdaySalmanKhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान आज 52 साल के हो गए। 27 दिसंबर को पैदा हुए सलमान का यूं तो हर जन्मदिन खास होता है लेकिन इस बार उनका ये जन्मदिन कुछ ज्यादा ही स्पेशल है। हो भी क्यों न... 22 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्सऑफिस पर जोरदार कमाई जो कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ की ओपनिंग की, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने करीब 36 करोड़ कमाए। 4 दिन में फिल्म की कमाई 150 करोड़ के पार हो गई।

सलमान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। रेस 3 के सेट पर ही सलमान का जन्मदिन मनाया गया। सलमान अपने परिवार के कितने क्लोज हैं ये तो हम सभी जानते हैं, शायद यही वजह है कि सलमान इस बार अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने का फैसला किया है।

सलमान के फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर #HappyBirthdaySalmanKhan ट्रेंड कर रहा है। फैंस कुछ इस तरह उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement