Saturday, April 20, 2024
Advertisement

B'day Spl: फिल्म नहीं एड इंडस्ट्री की बादशाह है समीरा रेड्डी की बहन सुषमा रेड्डी, शाहिद से किया फिल्मी रोमांस

सुषमा रेड्डी 2 अगस्त को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बता रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2019 12:51 IST
Sushama Reddy- India TV Hindi
Sushama Reddy

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की बहन सुषमा रेड्डी 2 अगस्त को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हैदराबाद में जन्मीं सुषमा भी अपनी बहन की तरह फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने शाहिद कपूर के साथ 'चुपके चुपके' फिल्म में काम किया था, लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह विज्ञापन की दुनिया में मशहूर हैं। सुषमा 100 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह नामी मॉडल, वीजे और प्रोड्यूसर भी हैं।

जानकारी के अनुसार, शाहिद कपूर की फिल्म 'चुपके चुपके' में सुषमा रेड्डी ने उनकी प्रेमिका का रोल निभाया था। भले ही वह कम वक्त के लिए स्क्रीन पर नज़र आई हों, लेकिन उनका काम शानदार था। इसके अलावा वह अनिल कपूर की 'चॉकलेट' और शाहरुख खान की 'डॉन' फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 'सेक्रेड गेम्स 2' में पंकज त्रिपाठी ने बोला है 11 मिनट लंबा मोनोलॉग, शेयर किया एक्सपीरियंस

Sushama Reddy

Sushama Reddy

सुषमा ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा हो, लेकिन वह विज्ञापन सेक्टर में राज करती हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ भी एक ऐड में काम किया है। इसके अलावा वह 100 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं।

Sushama Reddy

Sushama Reddy

सिर्फ एक एक्टर ही नहीं, बल्कि सुषमा मॉडल, वीजे और प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन कंपनी भी शुरू की है, जिसमें वह कई बड़े चैनल्स के लिए ट्रैवल शोज भी बनाती हैं। 

Sushama Reddy with sister Sameera reddy

Sushama Reddy with sister Sameera reddy

सुषमा भले ही बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आती, लेकिन वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 

Also Read:

3D 'रामायण' के लिए ऋतिक रोशन ने कर दी हां, 'सीता' का रोल निभा सकती हैं दीपिका पादुकोण!

कैटरीना कैफ ने कॉपी किया DDLJ का आइकॉनिक पोज, क्या आपने देखा 'पलट' वाला मोमेंट?

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement