Friday, April 19, 2024
Advertisement

हर्षवर्धन कपूर के साथ बाइक राइड पर निकलीं तापसी पन्नू, तस्वीरें आईं सामने

हर्षवर्धन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह जोर-शोर से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में वह तापसी के साथ मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड का लुत्फ उठाते दिखे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2018 6:52 IST
harshvardhan kapoor and taapsee pannu- India TV Hindi
harshvardhan kapoor and taapsee pannu

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह जोर-शोर से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में ये दोनों सितारे अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए बाइक की सवारी करते हुए नजर आए। कलाकारों ने रविवार को अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला और मुंबई के उपनगरों में बाइक की सवारी का लुत्फ उठाया। दोनों सितारे मुंबई की सड़कों पर मौज-मस्ती करते नजर आए।

गौरतलब है कि यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है, जहां वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हैं और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो बना देता है। फिल्म को मुंबई और उसके आसपास के कुछ ऐसे जगहों पर फिल्माया गया है जिन्हें आज से पहले कभी नही देखा गया। फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

harshvardhan kapoor and taapsee pannu

harshvardhan kapoor and taapsee pannu

गौरतलब है कि इसी दिन हर्षवर्धन की बहन सोनम कपूर आहूजा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि दर्शकों की उम्मीदों पर दोनों में से किसकी फिल्म खरी उतरने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement