1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चाइना में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी'

चाइना में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी'

इससे पहले भी चीन में भारत की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें 'थ्री इडियट', 'पीके', 'दंगल', 'हिंदी मीडियम' शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2018 13:03 IST
hichki- India TV Hindi
hichki

मुंबई: शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ) में पसंद की जाने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' चीन में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स के बैनर के तले बनी यह फिल्म हिचकी से परेशान एक शिक्षक की कहानी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म समानता और समावेश का सामाजिक संदेश देती है।

रानी ने एक बयान में कहा, "यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि एक फिल्म अपनी कहानी के कारण विभिन्न संस्कृतियों और भाषाओं से जुड़ सकती है। 'हिचकी' समाज का प्रतिबिंब है, यह फिल्म दर्शाती है कि हम सभी में कमजोरियां होती हैं और हमें उस पर काबू पाकर दुनिया को एक अच्छी जगह बनाना है।"

रानी ने कहा, "सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में चीन में दर्शकों से जुड़ती हैं और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सभी से जुड़ सकेगी खासकर शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों से।"

इससे पहले भी चीन में भारत की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें 'थ्री इडियट', 'पीके', 'दंगल', 'हिंदी मीडियम' शामिल हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X