Saturday, May 04, 2024
Advertisement

हिमानी शिवपुरी ने कहा काम के सेट पर लौटकर हमेशा अच्छा लगता है

हिमानी शिवपुरी 'हप्पू की उलटन पलटन' में कटोरी अम्मा के रूप में नजर आ रही हैं, डेढ़ महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर खुश हैं। शो की शूटिंग फिलहाल गुजरात में की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2021 17:07 IST
हिमानी शिवपुरी himani shivpuri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ HIMANI SHIVPURI हिमानी शिवपुरी 

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, जो वर्तमान में सिटकॉम 'हप्पू की उलटन पलटन' में कटोरी अम्मा के रूप में नजर आ रही हैं, डेढ़ महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर खुश हैं। शो की शूटिंग फिलहाल गुजरात में की जा रही है। हिमानी ने बताया "सेट पर वापस आना हमेशा अच्छा होता है। 'हप्पू' का सेट हमेशा परिवार से दूर एक परिवार होता है। शूटिंग की व्यवस्था बेहद आरामदायक होती है, हम एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए हैं। बायो-बबल सिस्टम को सख्ती से लागू किया जा रहा और निगरानी की गई है । होटल के अंदर सब कुछ उपलब्ध है। बाहर की हरियाली और तापी नदी ने निश्चित रूप से हमें काम करने का एक अच्छा माहौल दिया है।"

फैंस को लुभा रही है सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की कहानी, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को IMDB पर मिली 9.3 की रेटिंग

उन्होंने कहा, "कटोरी अम्मा का उनका किरदार एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है। शुरूआत में मैं डेली सोप करने के लिए उत्सुक नहीं थी, लेकिन जब मैंने भूमिका निभाई, तो मुझे भूमिका की विभिन्न परतों का पता चला। शो की रचनात्मक टीम बहुत अच्छा काम कर रही है। अम्मा एक मां, एक सास, एक पत्नी और दादी है। एक के ही इतने सारे रंग है। कई बार मुझे अलग तरह के लुक दिए गए हैं, जो एक कलाकार के लिए बहुत अच्छा एहसास है।"

शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरें

कोविड पर, उन्होंने कहा: "स्थिति डरावनी है लेकिन हम केवल दिशा-निदेशरें का पालन कर सकते हैं और सब सामान्य होने की कोशिश कर सकते हैं।"

37 साल के करियर और अनगिनत हिट बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही अनुभवी अभिनेत्री हिमानी का मानना है कि कुछ भी स्थायी नहीं होता। "नाम, प्रसिद्धि और पैसा कुछ भी स्थायी नहीं है। आज इसका अधिकतम फायदा उठाएं। खास तौर पर इस कोविड समय में जीवन बहुत अप्रत्याशित है। इसलिए हर दिन जश्न मनाएं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement