Friday, March 29, 2024
Advertisement

हिमेश रेशमिया ने इस फेमस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। धूमधाम से हुई सोनम कपूर की शादी और गुरुवार को अचानक नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर के बाद म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया भी शादी कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 11, 2018 17:42 IST
himesh reshamiya- India TV Hindi
himesh reshamiya

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। धूमधाम से हुई सोनम कपूर की शादी और गुरुवार को अचानक नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर के बाद म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया भी शादी कर चुके हैं।

खबर है कि हिमेश रेशमिया एक प्राइवेट फंक्‍शन में टीवी एक्‍टर सोनिया कपूर की शादी हो चुकी है और आज (शुक्रवार) शाम को उनका रिसेप्‍शन होने वाला है। इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल हुए। खबर है कि हिमेश रेशमिया के बेटे स्‍वयं भी इस शादी का हिस्‍सा बने। खबर है कि यह शादी नई दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में हुई है।

बता दें कि यह हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी होगी। वह अपनी पहली बीवी कोमल को 22 साल के रिश्‍ते में रहने के बाद तलाक दे चुके हैं। पिछले साल जून में ही हिमेश का तलाक हुआ है। खबरें थीं की हिमेश और सोनिया की नजदीकियां ही उनकी पहली शादी के खत्‍म होने का कारण बनी थी।

himesh reshamiya

Image Source : PTI
himesh reshamiya

सोनिया कपूर टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं। वह 'कैसा ये प्‍यार है', 'जुगनी चली जलंधर', 'यह बॉस', 'रिमिक्‍स' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। खबर है कि हिमेश और सोनिया पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार महेंदी की रस्‍म दो दिन पहले हो चुकी है और आज शाम को रिसेप्‍शन पार्टी होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement