Sunday, May 05, 2024
Advertisement

हिना खान ने मां का हमेशा ध्यान रखने का किया वादा, बोलीं: हमेशा आपके आंसुओं को...

हिना खान के पिता का एक महीने पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अब हिना अपनी मां के साथ वक्त बिता रही हैं और उनका ध्यान रखने का वादा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2021 13:59 IST
hina khan shares candid pics with mother says I will look after you always- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: HINA KHAN हिना खान ने मां का हमेशा ध्यान रखने का किया वादा, बोलीं: हमेशा आपके आंसुओं को...

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ दिनों पहले ही अपने पिता को खोया है। इसके बाद वो कोरोना से संक्रमित हो गई थीं, जिस वजह से इस मुश्किल वक्त में अपनी मां का साथ नहीं दे पाई थीं। अब वो निगेटिव होने के बाद मां के साथ वक्त बिता रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ बातचीत करते हुए कुछ फोटोज शेयर की है। साथ ही ये भी वादा किया है कि वो हमेशा उनका ध्यान रखेंगी। 

हिना खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मां। तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश.. तेरी हिफाजत मेरा हक.. मां मैं थेरेपिस्ट नहीं हूं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं हमेशा आपका ध्यान रखूंगी। आपके आंसुओं को पोछूंगी और मैं सुनूंगी। हमेशा।' इसके साथ उन्होंने #WeAreStrong #WeWillGetThruThis #Together #DadIsWatchingOurBack #DaddysStrongGirl #WearingDad इन हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

पिता को याद कर भावुक हुईं हिना खान, 'आने वाला पल' गाते हुए शेयर किया थ्रोबैक Video

हिना खान ने पिता को गुजरे हुए एक महीने पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो अपने पापा, मम्मी और भाई के साथ गाना गाती दिखाई दीं। वो सभी के साथ 'आने वाला पल जाने वाला है..' गा रही हैं। सभी बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- 'पूरे एक महीने हो गए डैड। हम आपको याद करते हैं।'  

इससे पहले हिना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- 'मुझे नहीं पता कि क्या लिखूं। याद करती हूं।'

बता दें कि हिना के पिता का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उस वक्त अभिनेत्री अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। पिता के निधन की खबर मिलते ही वो मुंबई लौट आई थीं। इसके बाद हिना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि इस मुश्किल वक्त में वो अपनी मां के साथ दर्द भी बांट नहीं पा रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका म्यूजिक वीडियो 'पत्थर वरगी' रिलीज हो चुका है और इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस गाने के 10 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement