Thursday, April 25, 2024
Advertisement

HouseFull 4: मोशन पोस्टर से एडवांस बुकिंग तक, यहां पढ़ें 'हाउसफुल 4' से जुड़ी सारी खबरें

मल्टीस्टारर मूवी 'हाउसफुल 4' इसी महीने की 26 तारीख को रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2019 18:42 IST
Housefull 4- India TV Hindi
Housefull 4
दिवाली के मौके पर मल्टीस्टारर मूवी 'हाउसफुल 4' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। सोशल मीडिया पर पहले से ही इसको लेकर बज बना हुआ है। पहले तो फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर आया, जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद स्टार्स ने प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक का सफर 'हाउसफुल एक्सप्रेस' नाम की ट्रेन से किया, जिसके वीडियो खूब वायरल हुए। इतनी सुर्खियां बटोरने के बाद अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म ओपनिंड डे पर कितनी कमाई करती है।
 
सबसे पहले बात करते हैं फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की पॉपुलर 'हाउसफुल' फ्रेंचाइज की चौथी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। 
 
 
 
इसके बाद एक के बाद एक सभी स्टार्स के पोस्टर रिलीज हुए। यह कॉमिडी मूवी पुनर्जन्म पर आधारित होगी। फिल्म के लिए दो सिनेमेटोग्राफर्स ने काम किया है, जिन्होंने 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर किया है।
 
 
शानदार पोस्टर सामने आने के बाद फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें सभी एक्टर्स की कॉमेडी देख लोग लोटपोट हो गए। यूट्यूब पर ट्रेलर आते ही कुछ ही घंटे में इसे लाखों लाइक्स भी मिले। 600 साल पुरानी लव स्टोरी के साथ अक्षय कुमार कॉमेडी का तड़का लगान आ रहे हैं।
 
 
 
इसके बाद फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने मूवी को प्रमोट करने के लिए ट्रेन से जर्नी करने का फैसला किया। अक्षय, रितेश और कृति समेत सभी कलाकार 'हाउसफुल 4 एक्सप्रेस' नाम की ट्रेन से 17 घंटे का सफर करके मुंबई से दिल्ली पहुंचे।
 
 
इस बीच फिल्म के कई गाने भी रिलीज हुए, जो दर्शकों को काफी पसंद आएं। फिर चाहे वो 'एक चुम्मा तो बनता है' हो या फिर 'शैतान का साला' हो, सभी गाने लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं।
 
 
इस बीच 'बाला चैलेंज' भी काफी हिट हुआ। इसे आयुष्मान खुराना, वरुण धवन समेत तमाम कलाकारों ने स्वीकार करते हुए वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हुआ। 
 
 
 
फिल्म की एडवांस बुकिंग
 
अगर आप भी 'हाउसफुल 4' देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो आप यहां से एडवांस बुकिंग करा सकते हैं। आप 'बुक माई शो' से भी टिकट बुक कर सकते हैं। उसके लिए आपको इस लिंक bookmy.show/Housefull4 को फॉलो करके टिकट बुक करना होगा। या फिर Paytm से भी इस लिंक m.p-y.tm/phf4 को फॉलो करके हाउसफुल 4 की टिकट को बुक कर सकते हैं।
 
इतनी कमाई की उम्मीद
 
अक्षय कुमार के स्टारडम के बल पर इस फिल्म को 200 करोड़ कमाने में ज्यादा दिक्कतें नहीं आनी चाहिए। हालांकि, शनिवार और रविवार की कमाई ही 'हाउसफुल 4' का गणित साफ करेंगी। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement