Friday, April 19, 2024
Advertisement

'सुपर 30' का नया पोस्टर रिलीज, बारिश में भीगते नजर आए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में ऋतिक बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2019 14:46 IST
 ऋतिक रोशन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में ऋतिक बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं। जैसा कि फिल्म को लेकर आए दिन नई- नई खबर आती रहती है। ऋतिक ने पोस्टर शेयर करते हुए करते हुए फिल्म का ट्रेलर कब आ रहा है इसका भी खुलासा किया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कई सारे विवादों से गुजरने के बाद अब रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी मगर बाद में मणिकर्णिका की रिलीज के चलते सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करना पड़ा। फिल्म के ना रिलीज होने में मीटू फैक्टर का भी अहम रोल रहा। मगर अब फिल्म दोबारा पटरी पर आती नजर आ रही है। कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म में वापसी हो गई है।

फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है जिसमें वे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं। जबकी पोस्टर के नीचे वाले भाग में कुछ स्टूडेंट्स हैं जो मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर बेहद खूबसूरत लग रहा है। ऋतिक ने पोस्टर के साथ लिखा है- हकदार बनों, सुपर 30 ट्रेलर, आ रहा है 4 जून को। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी। बाद में इसकी रिलीज डेट 12 जुलाई फाइनल की गई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। सुनने में ये भी आ रहा है कि इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम है जबरिया जोड़ी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते नजर आएंगे।

कंगना की फिल्म मेंटल है क्या की बात करें तो ये फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म से सुपर 30 के टकराव की चर्चा कुछ समय पहले सुर्खियों में रही थी। फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

राघव लॉरेंस की Laxmmi Bomb में वापसी, अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया

Sonakshi Sinha Birthday Special: ये हैं दबंग गर्ल की वो 5 फिल्में जो आपको करेंगी खूब एंटरटेन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा 5 साल का लीप, मोहेना सिंह शो को कहेंगी अलविदा? 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement