1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंबे समय बाद शूटिंग पर वापस लौटे ऋतिक रोशन, ये तस्वीर शेयर करते ही हुई वायरल, मिले 12 लाख से ज्यादा लाइक्स

लंबे समय बाद शूटिंग पर वापस लौटे ऋतिक रोशन, ये तस्वीर शेयर करते ही हुई वायरल, मिले 12 लाख से ज्यादा लाइक्स

ऋतिक रोशन साल 2019 में दो फिल्मों 'सुपर 30' और 'वॉर' में नज़र आए थे। इसके बाद अब उन्होंने शूटिंग शुरू की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 10:08 IST
hrithik roshan start shooting post photo with caption back on set- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: HRITHIKROSHAN काम पर लौटे ऋतिक रोशन, शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म 'वॉर' साल 2019 में रिलीज हुई थी। अब करीब 1 साल बाद उन्होंने फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से अपनी एक नई तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस खबर से ऋतिक के फैंस बेहद खुश हैं और उन्हें ये फोटो इतनी पसंद आ रही है कि इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटों में 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

ऋतिक रोशन ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो डार्क ब्लू कलर की टीशर्ट और लाइट ब्लू कलर के कोट में नज़र आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि इस तस्वीर में ऋतिक बहुत यंग और हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'सेट पर वापसी'। हालांकि ऋतिक किस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

ऋतिक रोशन ने नए साल में सीखा ड्रोन चलाना, शेयर किया वीडियो

2019 में रिलीज हुई थीं दो फिल्में

गौरतलब है कि साल 2019 में ऋतिक रोशन की दो फिल्में रिलीज हुई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। पहली मूवी 'सुपर 30' थी, जो जुलाई महीने में रिलीज हुई थी। दूसरी फिल्म 'वॉर' अक्टूबर महीने में रिलीज हुई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

मीका सिंह के साथ न्यू ईयर के जश्न में डूबे ऋतिक रोशन, हिट सॉन्ग और हुक स्टेप के साथ मचाया धमाल

इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ नज़र आएंगे ऋतिक 

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान 2017 की तमिल सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। मूल फिल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम के किरदार में आर माधवन दिखाई दिए हैं। वहीं विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई है। हिंदी रीमेक में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान गैंगस्टर वेधा के किरदार के लिए चुने गए थे, लेकिन रिपोर्टो की मानें तो आमिर ने इसमें काम करने से मना कर दिया है, जिसके बाद ऋतिक को इसमें शामिल किया गया। बॉलीवुड रीमेक को पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

अभिनेता ने सीखी ड्रोन उड़ाने की कला 

ऋतिक ने 2021 की शुरुआत नए कौशल के साथ की है। उन्होंने ड्रोन उड़ाने की कला सीखी है। ऋतिक ने इस बाबत एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक और उनके दोस्त घास पर लेटे हुए हैं और ऋतिक एक ड्रोन उड़ा रहे हैं। ड्रोन में एक कैमरा भी लगा हुआ है। ऋतिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 2021 में नए कौशल के साथ प्रवेश करते हुए। हैशटैग ड्रोन के साथ सेल्फी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X