ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘राधे’ के लिए हाइब्रिड रिलीज़ फॉर्मूला हुआ हिट, क्या बॉलीवुड में डिजिटल रिलीज़ की एक नई लहर की होगी शुरुआत?

‘राधे’ के लिए हाइब्रिड रिलीज़ फॉर्मूला हुआ हिट, क्या बॉलीवुड में डिजिटल रिलीज़ की एक नई लहर की होगी शुरुआत?

सलमान खान की राधे ईद के मौके पर रिलीज हुई है, सलमान खान ने जिस तरह इस फिल्म को रिलीज किया है वो काफी अनूठा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 15, 2021 21:16 IST
salman khan disha patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DISHA PATANI सलमान खान, दिशा पाटनी

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे सलमान खान और उनके सभी प्रशंसकों के लिए यह एक अच्छी खबर है, पहले दिन के आँकडे शानदार हैं। पिछले साल से, दुनिया उल्टी हो गई है, जिन फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए बनाया गया था, उन्हें महामारी और लॉकडाउन के कारण डिजिटल रूप से रिलीज करने पड़ा है।

Photos: अंकिता लोखंडे, मलाइका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला सहित ये बॉलीवुड स्टार्स हुए स्पॉट 

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भी उसी का प्रमाण है, लेकिन उन्होंने जो कुछ किया वह अलग है इसे हाइब्रिड रिलीज किया गया। किसी भी फिल्म निर्माता या मंच द्वारा न चुना गया रास्ता उन्होंने अपनाया जो अभी तक का एक अलग विकल्प साबित हुआ है। इस पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ने बड़े पैमाने पर प्राप्त किये गये प्रतिक्रिया ने सलमान खान के स्टारडम को एकबार फिर साबित किया है। दिशा पाटनी ने भी अपनी चमक बिखेरी है और इस फिल्म में उन्होंने दिखा दिया है कि वह भारत की 'द' ग्लैम गर्ल बनने की तैयारी कर रही हैं।

B'day: 54 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित का जलवा, इन 10 तस्वीरों को देख आपको भी हो जाएगा यकीन

पे पर व्यू फॉर्मेट में ZEE5 और ZEEPlex अच्छा मुनाफा कमा रहे है। कुछ नहीं तो भी, दर्शकों के लिए ढेर सारे विकल्प खुलेंगे, जो इस मुश्किल समय में मनोरंजन की तलाश कर रहे हैं। यह फिल्म ईद पर खुशी के एक छोटे से प्रतीक के रूप में आकर दर्शकों को निरंतरता का एहसास दिलाती है।

जो राधे को भारी आँकडों में प्रतिक्रिया मिल रही है, यह और कुछ नही, बल्की अभिनेता के उदार कार्य का फलस्वरूप है, जो उन्होंने समाज और जरूरतमंद लोगों के प्रति अपना कर्तव्य मानकर किया है। एक आश्चर्यजनक तरीके से जो राधे जैसी फिल्मों से उन्हें ब्लॉकबस्टर बनाने में मदद करता है। सलमान ने ईद पर जो वादा किया था, वह कोविड परिदृश्य बदलने के बावजूद भी पूरा किया है।

Related Video
elections-2022