Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की तरह दिखते हैं इब्राहिम कादरी, वीडियो-फोटो देखकर आप भी खा जाएंगे चकमा

आपको ये देखकर हैरानी होगी कि ना सिर्फ शक्ल, बल्कि हेयरस्टाइल, कद-काठी और हाव-भाव में भी ये शख्स बिल्कुल शाहरुख खान की तरह ही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 04, 2021 7:07 IST
Ibrahim qadri shahrukh khan doppelganger srk look alike instagram post viral on internet - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IBRAHIM__QADRI शाहरुख खान की तरह दिखते हैं इब्राहिम कादरी, वीडियो-फोटो देखकर आप भी खा जाएंगे चकमा 

कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं, लेकिन जब कोई शख्स हुबहू किसी बॉलीवुड स्टार की तरह दिखता है तो वो लोगों की निगाहों में आ जाता है। इससे पहले अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन के हमशक्ल सामने आए थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानि शाहरुख खान की तरह दिखने वाला शख्स सामने आया है। उसका वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

आपको ये देखकर हैरानी होगी कि ना सिर्फ शक्ल, बल्कि हेयरस्टाइल, कद-काठी और हाव-भाव में भी ये शख्स बिल्कुल शाहरुख खान की तरह ही है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

शाहरुख खान संग साइकिल चलाते हुए ऐसे गिरीं काजोल, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

इस शख्स का नाम इब्राहिम कादरी है, जो हुबहू शाहरुख खान की तरह दिखते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियो हैं, जिन्हें देखकर आपको किंग खान की झलक देखने का अहसास होगा। 

इब्राहिम कपड़े भी शाहरुख की तरह ही पहनते हैं। अपने वीडियो में एक्टर को कॉपी करते नज़र आते हैं। उनके गानों पर वीडियो बनाते हैं। उनका अंदाज देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये शाहरुख नहीं हैं। 

शाहरुख खान की बात करें तो उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई मूवी 'जीरो' में नज़र आए थे। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement