1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आईफा रॉक्स की शाम बॉलीवुड सितारों ने मचाया धमाल, देखिए जबरदस्त डांस और म्यूजिक की झलक

आईफा रॉक्स की शाम बॉलीवुड सितारों ने मचाया धमाल, देखिए जबरदस्त डांस और म्यूजिक की झलक

थाईलैंड के ‘ सियाम निर्मित थिएटर ’ में आयोजित ‘ आईफा रॉक्स ’ की शाम बॉलीवुड सितारों के हंसी - ठहाकों के साथ संगीत और फैशन के नाम रही। ‘ भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ’ (आईफा) के इस समारोह में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की नुसरत भरूचा और टीवी अदाकारा मोनी रॉय ने शानदार प्रस्तुति दी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2018 10:21 IST
iifa 2018- India TV Hindi
Image Source : PTI iifa 2018

बैंकॉक: थाईलैंड के ‘ सियाम निर्मित थिएटर ’ में आयोजित ‘ आईफा रॉक्स ’ की शाम बॉलीवुड सितारों के हंसी - ठहाकों के साथ संगीत और फैशन के नाम रही। ‘ भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ’ (आईफा) के इस समारोह में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की नुसरत भरूचा और टीवी अदाकारा मोनी रॉय ने शानदार प्रस्तुति दी। 

संगीतकार प्रीतम ने एक लाइव ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व किया जिसने फाल्के की वर्ष 1913 में आई मूक फिल्म की 13 मिनट की स्क्रीनिंग से साथ अपने साज मिलाए। इस समारोह की मेजबानी आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने की थी।

‘ आईफा रॉक्स ’ में वरुण धवन , अर्जुन कपूर , दिया मिर्जा , करण जौहर , श्रद्धा कपूर , कृति सैनन , गुलशन ग्रोवर , माही विज , कोंकणा सेन शर्मा , राहुल बोस और अन्य सितारों ने शिरकत की । रेखा के डांस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

डिजाइनर शांतनु और निखिल ने यहां अपना कलेक्शन पेश किया और अनिल कपूर और दिया मिर्जा शोस्टॉपर रहे। वहीं डायना पेंटी और राधिका आप्टे यहां विक्रम फडनिस के कलेक्शन की शोस्टॉपर रहीं। वहीं अभिनेता रणबीर कपूर ने रॉकस्टार अंदाज में जब स्टेज पर एंट्री ली तो सबकी निगाहें वहीं पर ठहर गईं।

करण जौहर ने भी ठुमके लगाए।

श्रद्धा कपूर बेइंतहा खूबसूरत लग रही थीं। इस अंदाज में उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी।

अब जरा अनिल कपूर का ये अंदाज भी देख लीजिए।

चाचा ने डांस किया तो भतीजा कहां पीछे रहता, कृति सेनन के साथ अर्जुन कपूर ने स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस दिया।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफान खान को फिल्म ‘ हिंदी मीडियम ’ में उनकी अदाकारी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया। श्रीदेवी को उनकी फिल्म ‘ मॉम ’ के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अदाकारा का पुरस्कार दिया गया। ‘ हिंदी मीडियम ’ के लिए साकेत चौधरी को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी दिया गया। 'तुम्हारी सुलु' को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला।

‘सीक्रेट सुपरस्टार ’ के लिए अदाकारा मेहेर विज को सर्वश्रेष्ठ सह - कलाकार (महिला) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘ मॉम ’ के लिए सर्वक्ष्रेष्ठ सह - कलाकार (पुरुष) का पुरस्कार दिया गया। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘ जग्गा जासूस ’ के नाम सर्वक्ष्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर , सर्वक्ष्रेष्ठ कोरियोग्राफी और सर्वक्ष्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट सहित तीन पुरस्कार रहे। नितेश तिवारी और श्रेयस जैन की ‘ बरेली की बर्फी ’ को सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार मिला। इसे फिल्म ‘ शुभ मंगल सावधान ’ के साथ संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ संवाद की श्रेणी में पुरस्कृत किया गया। सलमान खान अभिनीत ‘ टाइगर जिंदा है ’ ने सर्वश्रेष्ठ छायांकन और सर्वश्रेष्ठ साउंड डिजाइन की श्रेणी में पुरस्कार हासिल किए।

तीन दिवसीय यह फिल्म उत्सव इस बार बैंकॉक की राजधानी थाईलैंड में हुआ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X